truth and dare...

56 4 1
                                    

Wo log khub enjoy kr rahe hote hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo log khub enjoy kr rahe hote hai..Karan ko khushi hoti hi ki akhir kar preeta ke face smile to ayi..

Karan ko khushi hoti hi ki akhir kar preeta ke face smile to ayi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan ki turn ati hai...
Kritika- bhaiya truth or dare

Karan- hhmmmm dare..

Sameer- mai du plz...

Kritika- ok..

Sameer- ap dono ki nyi nyi shadi hui hai..to bhaiya plz ap kiss kro bhabhi ko..

Karan n preeta- ( sath mai)what?????.

Rishabh-or kya aise shock ku ho gye ek kiss hi to krni hai..

Karan- tum logo ko mai ni chodunga..

Sameer,kritika, rishabh ( sath mai) - pehle dare pura kro...

Karan bina kuch soche smjhe kr deta hai..

Karan bina kuch soche smjhe kr deta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Preeta- was like😶😶😶
.
.
.
.
.
.

Preeta waha se chali jati hai..

Karan ko lgta hai gussa ho gyi..

Kritika- bhabhi sharma gyi lgta hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Karan bhi preeta ke peeche jata hai wo bhar garden mai Jake pool ke pass Jake baith jati hai..
.
.
.
.
.
.
Karan bhi uske pass aake baith jata hai chup chap..
.
.
.
.
Karan- I m sorry..

Preeta- silence 🔕

Karan- kuch to bolo plz...

Preeta- dekhiye ap log bhot badhe log hai ye kiss wgera apke liye bhot choti cheez hai lkin mere liye bhot badhi baat hai..apne kaha hai ki ap is rishte ko ek chance dena chate hai..but mujhe abhi time chahiye..
.
.dekhiye thik hai hum husband wife hai ghar walo ke samne..lkin ..wooo...mai..na...bbss....yehh..

Karan- jo bhi kehna keh do aj plz...

Preeta-ap na mere pass ate hai mtlb mere kareeb ate hai..to mujhe thoda uncomfortable lgta hai. Mtlb ajtk na mujhe kisi ne aise mera mtlb hai ki...mujhe smjh ni aa rha mai kaise smjhau apko..

Karan-acha kuchsawal krunga plz sach sach batana..

Preeta-ok..

Karan- tumko mujhse dar lgta hai..

Preeta- ji..woo..nahhiii..

Karan-(girls ki to six since bhot achi hoti is baat mai) sach sach btana aj tk jab bhi tumko touch kia aisa lga ki mre irade galat hai..

Preeta-nahhiii..

Karan-preeta agar mere intentions galat hote to andere mai tum mre gale na lgti..or ha rahi baat kiss ki to maine aj tk kbhi kis ko kiss ni ki hai...or aj bhi Maine tumko kiss ni ki bs jaldi se tumhare pass ake kiss ki awaz nikali jisse un logo ko Yakeen ho jaye...

Preeta-sorryyyyy wo mai

Karan waha se chala jata hai...

Preeta smjh jati hai ki wo use gussa ho gya hai..

Jab tk preeta room mai jati hai..karan so chuka hota hai..

Next day...

In kitchen...

Preeta khane ki tyari kr rhi hoti hai..

Rakhi- preeta beta karan ki coffe bna de..tu yhi ruk leke hi chala jaio..

Karan kitchen mai ata hai nd wait krne lgta hai...

Karan kitchen mai ata hai nd wait krne lgta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Nd uski nazar padhti hai..
P

reeta- lijiye apki coffee...

Karan jaldi se apni coffee leke waha se chala jata hai...

Ăñ ÂŘŘÃÑĞƏ Marriage 💑जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें