Chapter start
After 4 days . . . .
Abhijeet was discharged from the hospital and was there in bureau.
Purvi and Freddy brought Mehul.
Acp pradyuman : Batao kyu kiya ye sab ?
Mehul : Wo inspector Abhijeet mere raaste me aaya isliye maine use khatam kar diya.
He saw that everyone in bureau was having a smile on their faces.
Daya : Tumne Abhijeet ko marne ki koshish jarur ki magar kya kare jo baki mujrimo ke saath hota hai wahi tumhare saath hua.
Mehul : Matlab ?
This time Abhijeet came in front of Mehul and removed his fake moustache and hair.
Abhijeet : Matlab ye ki mai jinda hu aur tumhare saamne khada hu.
Mehul : Tum to inspector Aditya the na jo abhi Mumbai cid ko join kiya.
Purvi : Ye sab ek plan tha. Abhijeet sir ka Aditya banna ye bhi ek plan ka hissa tha.
Mehul : Lekin Abhijeet ka to accident ho gaya tha na.
Daya : Bilkul theek.
Us din mai Abhijeet ka peecha kar raha tha aur achanak uski car ka accident ho gaya.
Daya halted his car and went near Abhijeet ' s car. He took out Abhijeet from car.
He tried to make him conscious but Abhijeet was not giving any response.
He took Abhijeet to hospital as blood was flowing through his wounds.
Doctor started treatment of Abhijeet. After sometime , team also arrived there.
Doctor came out after treating Abhijeet.
Acp pradyuman : Doctor Abhijeet.
Doctor : Condition bohot critical hai.
At same time Purvi noticed that someone was listening their conversation. She gave signal to Acp pradyuman.
Daya : Doctor Abhijeet ko hosh kab tak aayega ?
Doctor : Kuch keh nahi sakte. As maine bataya ki condition kafi critical hai.
Aap me se jo patient ki relative hai wo jara cabin me aayiye. Further treatment ke baare me discuss karna hai.
To this Acp pradyuman and Daya noded.
Three of them went inside the cabin.
Acp pradyuman : Ab batyiye doctor sahab Abhijeet ki halat kaisi hai ?
Doctor : Jaisa maine kaha halat critical hai par humne unki jaan bacha li hai.
Daya looked towards Acp pradyuman in confusion but then understands that someone is keeping an eye on them. That ' s why they came inside.
Acp pradyuman : Doctor Abhijeet abhi out of danger ye baat sirf humare aur aap ke beech hi rahni chahiye.
Doctor : Jee.
After sometime an emergency alarm rang. Doctors went inside Abhijeet ' s room.
Abhijeet was having difficulty in breathing. The heart rate was contiously falling.
They gave him electric shocks but Abhijeet was not responding and finally the heart rate machine was showing straight line indicating death.
Mehul : Agar Abhijeet jinda tha to mere admiyon ne pura hospital chaan mara par Abhijeet kahi nahi mila.
Acp pradyuman : Wo isliye nahi mila kyunki Wo waha par tha hi nahi.
Humne use mere farmhouse par shift kar diya tha.
Yaad hai wo ambulance jo hospital se nikli thi.
Mehul remembers that his Informer told him that an ambulance was gone from hospital.
Acp pradyuman : Uske baad hum logo ne Abhijeet ko farmhouse par shift kar diya.
Jab kuch din baad Wo theek hua to hum logo ne plan banaya aur Abhijeet ki Aditya bankar entry hui cid mai.
Daya : Ek minute tumne kaha ki Abhijeet tumhare raaste me aaya.
He looked towards Abhijeet with a questioning gaze. In fact all of them looked at him with same gaze.
So Abhijeet initiated as
" Darsal Mujhe aur mere saath jo officers the hum sabko Eagle gang ko pakdne ka mission saunpa gaya tha. "
Acp pradyuman : Ye mission kab assign hua tha ?
Abhijeet : Sir us waqt aap Delhi me the.
Daya looked towards Abhijeet as " mujhe kyu nahi bataya ? "
Abhijeet : aur tum us waqt Dcp Bajirao singham ke saath case solve karne gaye the. Waise bhi is mission ke baare me sirf kuch logo ko pata tha.
Hum sab logo ne milkar Eagle gang ke baare me kafi kuch info nikali thi.
Hum logo ko is gang ke mastermind ke baare me pata lagne hi wala tha lekin tabhi humare bohot se officers gayab hone lag gaye the.
Hum sab apne manjil ke kafi karib the. Mujhe Eagle gang ke boss ke baare me pata chal gaya tha.
Now Mehul continued as " Mujhe pata chal gaya tha ki Abhijeet ko humare gang ke baare me aur saath hi mere baare me pata chal gaya tha.
Mere raaste me kaante ki tarah tha ye Abhijeet.
Isliye maine ise apne raaste se hatane ka plan banaya.
( Refer to Azadi ki jung where Abhijeet gets hit by bullet )
Mujhe pata tha ki Abhijeet ko goli lagi thi. Isliye mere hi kehne par chemist ne dawai badli thi. Painkillers ki jagah sleeping pills milaye the.Lekin meri kismat kharab thi ki Abhijeet bach gaya.
Daya : Aur isliye tumne use hospital me maarne ka socha.
Mehul : Ha maine hi apne admi ko bheja tha Abhijeet ko maarne.
Itni planning karni padi mujhe kyunki Daya Abhijeet ke pass humesha hota tha.
Isliye use bahar bhejna pada.
( Daya jab Abhijeet ke room me wapas ja raha hota hai tab usko raaste me Siddharth milta hai N uski wajah se Daya ko room me jaane ke liye der ho gayi thi. )
Daya : Iska matlab Siddharth bhi tumse mila hua tha.
Mehul : Wo to bichara admi tha. Maine thodasa daraya dhamkaya to mera kaam karne ke liye maan gaya wo.
Acp pradyuman : Lekin Siddharth hi kyu ?
Mehul : Daya aur Shreya ke baare me kaun nahi jaanta aur saath me ye bhi ki Shreya ki sagai Siddharth se hone wali hai.
Agar aage chalkar kisine Abhijeet ke case ka investigation kiya to sabse pahle shak Siddharth pe hi jaata aur saare saboot bhi uske khilaf ho jate.
Lekin phir se Abhijeet bach gaya.
Isliye maine socha Abhijeet to nahi par kuch aisa jise Abhijeet ki taklif ho.
Sabhi ki koi na koi kamzori hoti hai aur Abhijeet ki thi cid family aur Daya.
Bas maine socha ki kyu na is uski kamzori ka fayda uthaya jaye.
Chapter end
Thanks to cid_mysteryz, haikr9, anjsaverma, rider provider, daddys princess 18, mahalakshmi gana for voting chapter.
YOU ARE READING
Together Forever
FanficA story based on duo. Set after azadi ki jung 2. Duo lovers peep inside.