chapter 6

455 19 1
                                    

Caller : Kaam maine pahle hi bata diya hai.

Abhijeet : Thik hai mujhe manjoor hai.

It was almost evening time when Abhijeet was sitting on sofa in his house. He closed his eyes and rested his head on headrest.
He didn ' t know when he dozzed off.

After some time Daya came inside Abhijeet ' s house using spare key. He found Abhijeet sleeping on sofa itself.

Daya : Sofe par hi so gaya.

He saw that Abhijeet was in same formal clothes.

Daya : Maine to bohot der pahle choda tha use ghar. Phir bhi bahar ke kapdon me hi hai. Lagta hai ki kahi bahar gaya tha. Thak gaya hoga. Sone deta hu.

He shifted Abhijeet from sofa to his bed. He started doing his own work , waiting for Abhijeet to wake up.

After some time Abhijeet woke up. He found himself on his bed.

Abhijeet : Mai yaha apne bed par ?
Mai to sofe par baitha tha. Shayad ankh lag gayi hogi.

At the same time , Daya entered in his room having two mugs of coffee.

Daya : Good evening.

Abhijeet : Good evening. Tum kab aaye ?

Daya : Jab tum so rahe the.

Abhijeet : Jagaya kyu nahi mujhe ?

Daya : Tumhe pata hai na tumhe aram ki jarurat hai.

Abhijeet : ( while rubbing his eyes ) Pata nahi kaise aankh lag gayi.

Daya : Thak gaye honge tum.

Abhijeet : Hmm. Waise case ka investigation kaha tak pohocha ?

Daya : ( in a stern tone ) Tumhe lagta hai mai yaha case ke baare me baat karne aaya hu.

Abhijeet : Thik hai.

Daya : Yaad aya. Tumne call ki thi. Kuch kaam tha kya ?

Abhijeet : ( lying ) Arey nahi. Bas lunch ki nahi yahi puchna tha.

Daya : ( suspiciously ) Pakka yahi baat hai ?

Abhijeet : Ha ha. Yaar tum na kuch jyada hi shak karne lage ho.

Both of them laughed .

Daya : Tum kahi bahar gaye the kya ?

Abhijeet : Ha wo lunch karne ke liye gaya tha.

Daya : ( thinking )
Phir se juth bol raha hai. Maine kaki ko bola tha lunch ghar par dene ke liye.

Kuch aur kaam se gaya tha bahar. Mere aane se kuch samay hi pahle ghar aaya hai.

Abhijeet jab bhi koi baat chupata hai wo badi baat hoti hai. Is baar bhi koi na koi badi baat hai isliye tum chupa rahe ho.

Boss pichli baar tumne Shreya ko letter na dene ki baat chupai thi. Uske wajah se tum mujhe dur jaane wale the.

Pata nahi is baar kya hoga.

( with determination ) Is baar mai tumhe apne aap se dur jaane nahi dunga. Chahe jo hojaye.

Together ForeverWhere stories live. Discover now