OS_Chori Chupke

813 58 13
                                    

Scene begins when Ram tries to stop priya from going to Sharma house

R: priya yaar tum mat jao na please....yaar..

P: kya Mr. Kapoor sirf 2 din ki toh baat hai mai 2 din mein wapis ane wali hun ( priya was packing her bag and listening to her golus talks )

P: Mr. Kapoor aap bhi kya yeh bacche jaise zid kar rahe ho sirf 2 din ke liye ja rahi mai

R: priya yaarr..... 2 din matlab 48 jrs yaar mai kya karunga yaha ghar par do din ke liye.....aur yeh do din bohot jyada hai yaar no please...

P: kya Mr. kapoor yeh kaisi baat kar rahe ho aap...she hold him through his coat...accha nahi jaun...

Ram encircled his hands around her lower back and said haan mat jao na mujhe chod ke please....ya fir ek kaam karo yeh jo tumhara bag hai na mujhe ismein pack kareke tumhare saath lejao...

P: she pulled him through his collar and said haan idea accha hai...but na ek problem hai.

R: kya ??

P: itna bhari bag mai utha nahi paungi naa...

R: Accha majak sujh raha hai tumhein haaan....he pulled her closer to himself...

P: Mr. Kapoor chodiye mujhe please darwaja khula hai koyi aajayega...

R: koyi nahi anewala hai sab apne apne kaam mein busy hai..

She pushed him lovingly and said mujhe mera bag pack karne do...

R: darling ...priya yaar this is really not fair yaar tum tumhari har cheez apne saath le ja rahi ho except me..... very unfair baby...

P: toh kya hua ismein problem kya hai Mr. kapoor mujhe mere maa papa ki yaad arahi hai... aur mai apne papa ko bohot miss kar rahi hun.....toh agar mujhe unke sath waqt bitana hai unke saath rehna hai toh 2-3 din mai unke paas reh nahi sakti kya ?

R: Tumhein na bohot fikar hai apne papa ki aur tumhare samne jo tumhare is honewale bacchon ke papa ki fikar nahi hai tumhein..

She was gaping at him...

R: agar tum isi tarah itne din ke liye baar baar apne papa ke ghar jaogi toh tumhare is honewale bacchon ka papa mai kabhhi ban hi nahi paunga.....

P: kya Mr. kapoor she gave him typical hitler priya look keeping hands on waist...

R: sach hi toh keh rahi hun agar ham dono ke bich mein itni duriyan hogi toh hum dono...u know what I mean dadi ki wish bhi toh puri karni hai..

P: Mr. kapoor apko nay eh naughty romantic baatein bilkul shobha nahi deti aap Punjabi ho na toh apko business , aaloo de parathe aur apka woh butter chicken usi se relate baatein apko shobha deti hai...

R: accha soo rude of you yaar mai meri wife ke saath apne kamre main romantic nahi ho sakta kya...

P: yeh behki behki baatein karna band kijiye aap warna mai 2 din ke liye nahi ek haft eke liye chali jaungi...

R: ok ok ok ok I will stop this ......but please sweet heart mujhe chod ke jane ki baat mat karo who mujhse saha nahi jata..

P: accha thike ....ek kaam karte hai aap mujhe chodne sharma house aajaiye ...toh apko aut time milega mere saath spen karne ko...ok..

R: accha apne hubby ko atleast ek hug aur kiss toh mil hi sakti hai na...

P: yeh koyi waqt hai kya

Ram: aray ..i m feeling romantic ...so I cant romance with my wife in my room ....

Priya: ok now I m going ....

OS  -  ON DEMAND❣Where stories live. Discover now