court case.

382 55 3
                                    

Sonam came to near her car and shocked to see rakshit in her car..

Sonam:- aap yaha?

Rakshit:- aao baitho..

Sonam  scared but sit on passenger seat..

Rakshit:- ye tumhare liye tumhari favourite chocolates laya hu..le lo..

Sonam:- nai.. me.. wo..

Rakshit:- tumhara pati hu.. kuch galat nai karunga tumhare saath.. itna to trust tumhe mujh par hona chahiye..and agar tum meri biwi nai ho to mujhe tumme koi interest nai he..

Sonam feel pain..

Rakshit:- ab me chalta hu.. 2 din baad court me milenge...bye my love...

Rakshit went from there.. sonam came home...

2 days later...

Sonam:- mom dad.. mujhe bahut darr lag raha he..

Pratap:- daro mat sonam... sach ki kabhi haar nai hoti..

Subhadra:- our uska pyar bhi saacha he...

Pratap:- court k liye late ho raha he chalo..

In shergill mention..

Mahima:- rakshit kya sacch me wo drishti hi he..

Rakshit:- haa mom..

Chetan:- ye to court hi decide karega..

Rakshit:- hmm..

Shergills came in court and goels and dhruv also came in court....

In court..

Rakshit:- sir me sare video and photos prouf court me summit kar raha hu.. and ye sonam and drishti ki health medical reports he jo 1 year pehle ki he.. ye drishti and sonam ki likes, dislikes and phobia ki information he.. and co incidentally dono ka birth bhi ek hi din ka he..

Court examine everything very carefully..

Court:-pratap goel aap apna statement de sakte he..

Pratap:- sir ek jaise dikhne wale to bahut log ho sakte he... so sonam and drishti bhi he.. sonam ka chota accident delhi me hua tha jaha wo hostel me padh rahi thi... and drishti ka mumbai me.. likes, dislikes and phobia milna co incidence he.. kyoki sach yahi he ki hum hi sonam k parents he... aap chaho to DNA test karwa sakte he..

Rakshit:- mujhe koi problem nai he..

Court:- Sonam ka dna... vidya ji and subhadra ji dono se match karne ka order court de rahi he... next date 3 days baad ki..

Subhadra and pratap  shocked to hear vidya's name...

Subhadra:- vidya jiji ki beti thi drishti.

Pratap:- hmm itne saal ho gaye unlogo ko dekhe hue..

Sonam:- kon vidya jiji... mom..

Other side..

Rakshit went in vidya sarthak's home and said everything... vidya shocked to hear subhadra's name..

Rakshit:- kya hua mom.. koi problem he kya..

Vidya:- subhadra meri choti behan he.. and sonam meri bhanji...

Rakshit shocked..

Rakshit:- but aaj tak drishti ne kabhi unke bare me nai bola..

Sarthak:- bahut saalon pehle business ko lekar mere and pratap k bich me bahut badi ladai ho gayi thi our wo log delhi chale gaye... tab se na humne unko dekha na unhone hume.. isliye bacche bhi nai jante unke bare me..

Fight For love (drikshit)✔Where stories live. Discover now