Raat ke har ek peher pe bondita sirf apni karwatein badal rahi thi ,. Kese ajati usy neend , kese sojati wo yeh janty hoye ke aj wo anirudh ke samne hokar bhi ussy itni door thi , wo khud nahi janti thi ke kya kiya usny or kyun kiya yeh sab , wo chahti thi ke wo unhei batayein ke wo bondita hai , wo miley unse , gale lage unky , or bohut roye , itne saal itny door wo kese rahi hai yeh bus wo hi janti thi or koi nai...
Lekin shayed us wadey ny usy rokliya jo usnein khud se kiya tha , kiya tha us din jab anirudh usi hostel mein chorkar gya tha , is bharosy ky sath ky wo apny dil or jan se mehnat karegi .. or jab Barrister banjayegi , to wo degree apny sakha babu ky hath mein degi or btayegi unhein ky apny khwab ko sach kardiya usney ..
Jhoot to nahi bolna chahti thi wo anirudh se , lekin yeh zarur chahta tha uska mann ke jab wo miley aniridh se to usky hath mei wo degree ho , usky sir pe wo graduation ki cap ho .. usky naam mein wo izzat ho , Barrister ho wo ..
Or yeh sab hony mein abhi waqt tha , wo raat bhar bus yehi sochrhi thi ky anirudh yaqeenan kuch dino ky liye hi yahan aya hoga ya hosakta h sirf conference ly liye aya ho or chala jaye subah , agar esa hoga to asaani hojayegi usky ky liye ..
Bondita ki ankhein to band nahi hoi , lekin waqt ke guzarte suraj ny apni ankhein khol li thi , asmaan mei ek nami si thi , shayed barish hony ka andesha tha .. suraj ki kirnein nachti hoi jab bondita ki ankho per pari , ehsas hoa usy ke raat nikal gyi hai , din charh gaya hai or uski sath hi chari hai wk umeed , shayed jany se pehly ek bar dekh paye wo anirudh ko ..
Is umeed ky sath sath ek pareshani bhi thi , wo. 2 log jinse pichly 5 saalon mein shayed hi kabhi haal chal ki khabar li ho , aj zindagi ki us sachai ke bare mei batana parega , jisko aj tak bondita ne dil mei daba kar rakha , na apni baton mei jhalakne diya na apni ankhon mei , logon ne uski ankhon ke peeche ke khali pan ko dekha zarur , lekin kabhi jann nahi paye ke iski wajah kya hai ..
Or aj usky ek jhoot ki wajah se , usy un do logon ko sachai batani paregi jinky bare mei kabhi bondita ne socha bhi nahi tha ..
Bondita yehi sochrhi thi or ek dum se hans pari , jese khud per hi hans rahi ho , ke jo kisi ke sath nahi hota bondita ke sath hojata hai. Wo apne bistar se uthkar , sheeshay ke samne gyi , or apne ap ko dekhti rhi , aj ek alag hi chamak thi uski ankhon mei ho bhi kun na , apne barriater babu se jo mili thi wo ..
Usny apna track suit pehna or apni pani ki bottle utha kar , guest house ke garden mei jane ke liye ready hogayi , shoes pehen hi rahi thi ke itny mei seema ki ankh khuli ,
"Kahan jarahi ho subah subah" seema ne apni ankhein mali or bht hi sote hoye lehje mei pucha ..
Bondita usko dekh ke hans pari ,," chand pe "
Seema ne karwat badli or kaha " jaldi ana " or keh ke phir sogayi. Bondita yeh sunky hansne lagi , "pagal ladki"
Bondita Apne shoes ki laces bandh kar khari hoi , or apne chehre pe muskurahat liye usny apne room ka darwaza khola .. ab isy coincidence kaheinge ya destiny , je us hi moment mei samne waly room ka bhi darwaza khula , or us room se bahar ane wala or koi nahi Anirudh hi tha ..
Bondita ki to sansein hi ruk gayi , kal to logon ke samne control karliya usne khud pe , lekin aj kese karegi ..
Anirudh ko bhi ek ajib si bechaini feel hoi , bondita ko dekh ke , lekin wo yeh to nahi janta tha ke jisy wo apni ankho je samne dekh rha hai wo hi usky jeene ki wajah hai , halanke uska dil usy kuch to kehrha tha is ladki ke bare mei ..
Anirudh ne ek smile pass ki , "kesi hain ap miss Das" uski awaz sunke jese bondita hosh mei ayi ho , usny ek dum se nazrein neeche ki " mein ?" Usny ek dum se kaha jese ghabra gayi ho wo ..
YOU ARE READING
Barrister Babu Bondita 💖
Fanfictioninspired from barrister babu .. story takes ahead from the time bondita and anirudh separate from one another after their marriage is annulled .. years have passed .. now let's see what happens next ..