Next morning
(Today is Kaira's first meet anniversary)
Kartik's sleep broke due to a sweet melodious voice..He opened his eyes and saw Naira sitting besides him with her chin on his chest
Naira- Happy first meet anniversary mendak (nd kissed his cheeks)
Kartik woke up with a jerk and kept his hand on his cheek where she kissed him. He was about to touch Naira's face.but she disappeared..His few seconds of smile again turned into sadness
Kartik- Good morning jaan (kissed her photo)..Mujhe pta hai tum jahan bhi hogi mujhe sunn paa rhi hogi aur mujhe dekh bhi paa rhi hogi..Humesha khush rhena..kyuki agr tum khush hui toh automatically mere chehre pr bhi hassi aa hi jaayegi..Logo ke liye naya din ek nayi umeed lekr aata hai...lekin mere case mein toh kuch aisa hai hi nhi na..Lekin tum udaas mt hona..mai koi shikayat nhi kr rha hu..sach ko dheere dheere accept krna sikh rha hu. Tum ho na mere saath..toh mai kaise udaas ho skta hu?? Tumhari yaadein hai mere paas..tumhari 2 nishaniyaan Kairav aur Akshu hai...unke sahare toh tumhara mendak jee skta hai..Tumhe diya hua waada mai kbhi nhi todhunga..humare bachho ke liye mai unka maa-baap dono bnunga..Unhe wohi sanskaar dunga..joh tum deti unhe..Mai kbhi humare bachoo aur humari family pr koi aanch nhi aane dunga..unki dhaal bnkr humesha unke saamne khada rhunga..Mai aisa koi kaam nhi krunga jisse tumhara dil tute..Happy first meet anniversary sherni..Aaj hum pehli baar mile the aur humesha saath rhena ka sapna dekh liya tha..pr kisse pta tha ki yeh sapna....sapna hi rhe jaayega..humara saath aise khtm ho jaayega..Humara saath zaroor khtm hua hai..but I promise you Kaira kbhi khtm nhi hoge..I love you sherni always and forever..
He then wiped of his tears and quickly freshened up.
He directly went to the kitchen and started baking the cake
Swarna- Kartik aaj tum kitchen mein?? Kuch kaam tha toh mujhe bta dete na..mai bna deti
Kartik- (continuing his work) Nhi maa..aap jaake rest kijiye na...mai manage kr lunga
Swarna saw him baking the cake
Swarna- Kartik aaj kuch hai kya?? I mean yeh cake....
Kartik- Maa aaj ke din Naira aur mai pehli baar Rishikesh mein mile the..so bs issi day ko Naira ki yaadon ke saath celebrate krna chahta hu