4) Family

1.3K 129 106
                                    

"Love comes naturally unlike hate"

"Love comes naturally unlike hate"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Chapter 4- Family

She was about to open the door that noticed something. She leaned and took out a chit stuck on the door. She opened the chit and read it..

"Beta ji Aap fikar na karen hum Mahesh ji ke ghar par hain.. Hume pata hai aap sabse pehle chaabi se darwaaza kholingi (she Chuckles) isiliye hum yahn yeh khatt (letter) rakh diye.. aur aap fikar na karen humne dawai khaa li hai

Aapke Dad"

She folded back the letter and shook her head..

Preeta: 21st century ka zamaana hai.. ek message bhej dete.. par nahi letter likh kar rakhna tha.. kya hoga inka bhi (slaps her forehead)

In Luthra Mansion

Mahesh: Woh Din bhi kya din the na Ritesh Ji..

Ritesh: Bilkul..

Rakhi (Karan's Mom): yeh lijiye Karan bhi aa gaya.. idhar aa puttar dekh koun aaen hai..

Karan: Ritesh Uncle..

He immediately goes and touches his feet. He immediately held him and made him stand and hugged him. He smiled and hugged him back..

Ritesh; (patting his back) Paer nahi chute.. (breaking the hug) aur waise bhi aap toh hamare bete hain!? (He nods) toh ek pita ka apne bacchon par hamesha aashirwad hota hai..

Both smiled..

Mahesh: wah bete wah! Bete moj kar di.. Matalab sasur mila toh baap ko bhul gaya.. wah! Matalab dekh rahi hain Rakhi ji apne laadle ko

Rakhi: (Slaps her forehead) Dekhiye yeh aap baap beton ka maamla aap samjhiye.. (she shooks her head and leaves)

The Trio Laugh..

After Some time..

Mahesh: Ritesh ji.. meri badi beti kahin nazar nahi aa rahi aakhir hai kahan?

Suddenly someone comes from behind and keeps hand on his hands. He smiles..

Mahesh: aa gayi..

Preeta: (annoyed) kya MH.. apne phir se pehchan liya mujhe.. not fair..

Mahesh: (patting her head) abb apni beti ke haaton ko nahi pehchanunga toh kiske pehchanunga..

Karan: Aapka Beta ab bhi zinda hai dad.. ussi ke haath pehchan lijiye Dad..

Mahesh: Abbe tujhe toh meine disown kar diya.. tera sasur hai na.. usse apna haath dekhne bol. 😐🙄!

Rakhi and Ritesh slap their Forehead.

Mahesh: ab meri Bahu aa gayi hai.. mein issi ka haath pehchanunga..

Karan: (Whispers) bahu na Mahu 😒! Kareli hai ek no. Ki..

Dada's Last Wish 🌠Where stories live. Discover now