Manik and veer go to cabir father house and as there plan veer stole the flute in invisible form. Then they come in forest where Anahita and dev wait for them.
Dev - Flute mil gyi .
Veer - Yes
Veer show flute to them.Manik - Tum logo ko lake mila .
Anahita - ha aaiye hamare sath .
Anahita and dev take dev and veer to lake .Veer - What a beautiful lake . Manik bhiaya ab flute bajaiye aur boat ko bulaiye.
Manik nodded his head and play flute. After sometime they see a boat is coming there.Dev - Boat aa gyi ab chale .
Manik - Ek minute veer main chahta hoon ki tum hamare sath mat aao.
Veer - Lekin kyun
Manik - Kyunki main nhi chahta ki hamari wajah se tumhare aur fairyland ke relation mein koi problem ho.
Dev - Manik bhaiya sahi keh rhe hai veer .
Veer - Thik hai toh main pehle jata hoon aap log aaiye .
Then veer go to fairyland with the help of crystal and dev , Manik and Anahita sit in boat .Veer reached fairyland and see Nandini and ananya talk to Rani pari.
Veer - Kya batein ho rhi hai.
Rani pari - Kuch khash nhi hum bas pari lok ke aane wale festival ke bare mein baat kar rhe the .
Nandini, ananya hum chahte hai ki festival ki sari preparation aap kare .
Nandini - Ji Rani pari sab ho jayega .
Rani pari is about to say something but a soldier come there and said.Soldier - Rani pari abhi abhi pari lok mein kuch insano ko dekha gya hai .
Listen this rani pari is shocked.
Rani Pari - Pari lok main insan . Unhe abhi hamare paas lekar aao.
Soldier nodded his head and leave for there.After sometime soldiers come with Manik , dev and Anahita.
Manik and dev see Nandini and ananya and they forgot everything for sometime.
Rani pari - Kaun ho tum log aur tumhari himmat kaise hui yaha aane ki aur tum log yaha aaye kaise .
Manik - Humein apse baat karni hai.
Rani pari - Par humein tum insano se koi baat nhi karni hai abhi ke abhi wapas chale jao yaha se warna tumhare sath bahut bura hoga .
Manik - Aap humein koi bhi saza de sakti hai lekin hum bina baat kiye toh wapas nhi jayenge .
Listen this rani pari is getting angry.
She is about to say but veer stop her.
Veer - Rani maa maaf kijiyega main bech mein bol rha hoon lekin aap ek baar inki baat sun lijiye na .
Nandini - Ji Rani pari agar yeh yaha tak aaye hai toh koi bahut badi baat hogi na . Humein ek baar inki baat sun leni chahiye.
Ananya - Ji Rani pari insan itne bure bhi nhi hote hai.Rani pari - Thik hai kaho kya kehna hai.
Manik - Mera naam Manik hai main us insan ka beta hoon jisse Astha aunty pyar karti thi.
Listen this rani pari is shocked.Rani pari - Phir bhi tum yaha aye ho .
Manik - Ji main yaha us misunderstanding ko clear karne aaya hoon jo apke ander hai mere dad ko lekar .
Rani pari - Tumhare pita ki wajah se aaj Astha hamare sath nhi hai.
Manik - Aisa nhi hai dad Astha aunty se bahut pyar karte hain woh aaj bhi unhe yaad karte hain.
Aap ek baar meri baat sun lijiye phir aap ko joh sahi lage woh kijiyega.
Manik said everything to her what his father said to him and about Anahita.After listening everything rani pari said .
Rani pari - Hum kaisi bharosha kare ki tumne jo kaha woh sahi hai.
Manik - Ap mera koi bhi test le sakti hai.
Rani pari - Thik hai. Nandini ananya jakar sari pariyon ko bulaiye inki pariksha sabke samne hogi .
Saying that rani pari leave for there and veer, Nandini and ananya come to there .
Manik see Nandini tensed face and said
Manik - Tum tension mat lo main sahi hoon aur main yeh test main paas hokar rahunga.
Nandini nodded his head and leave for there with veer and ananya.
YOU ARE READING
Manan FF - Love with a Fairy
FanfictionThis is a Story of Rockstar Manik Malhotra and a Fairy who come in fairyland for a reason.