S- sidharth i m pregnant... divorce??? Really???
Her eyes welled up....
Sid- yes.... yeh sab natak ke liye m tujhe phir bhi maaf krdu pr iske ilawa jo tune kiya h na... us galati ke liye m tujhe maaf nhi krunga....
S- kis bare me baat kr rha h... iske ilawa maine kuch nhi kiya sidharth... sachi... or m dil se sorry bhi hu na....
Sid- kya karu m teri sorry ka.... jo krna tha woh to kr chuki h na....
S- sidharth plzz mat kr....
Sid- kya nhi kru ha... how dare you to skip your meal... bimar padna h... jab sab kuch natak hi tha to khana kaise nhi khaya tune....😠
Sana hugged him tightly.
S- pagal h tu... meri jaan hi nikal di thi....
Sid- ab yehi baki tha...baki sab to tu khud kr chuki h....
S- sidharth i m sorry... bhale m natak kr rhi thi pr tujhe to sab sach hi lag rha tha... tujhe us trah dekh kr m khana kaise kha sakti thi... pr itni si baat ke liye tu mujhe divorce de dega....
Sid- or jo mere sath kiya woh...?
S- ek baar maaf nhi krega apni naaz ko.... or isme meri to koi galati nhi h na... us sameera ke cameras lagwae... or mujhe galati se pta chal gya... varna yeh sab kuch nhi hota....
Sid- thank god yeh sab natak tha... agar sach hota to.....
S- m tujhe kabhi bhi chod kr nhi jaungi... or is faltu reason ke liye to bilkul bhi nhi... kyuki m janti tu mere sath kabhi kuch galat nhi krega...
Sid- kabhi nhi.....
He kissed her forehead....
S- jab maine tujhpe ilzam lgae to tunw koi explanation kyu nhi di??
Sid- because if you don't trust me than there is no point to explain myself...
S- sidharth mujhe ek baat ka abhi tak pta nhi chla h... maine bhot koshish ki pr pta nhi lga pai....
Sid- kya??
S- don't take me wrong... but aisa bhi kya hua tha ki tune sameera ko kiss kiya... m yeh sirf isliye puch rhi hu take mere ander se is baat ko nikal saku... m nhi chahti ki mere ander tujhe lekr koi bhi insecurity paida ho....
Sid- naaz i didn't kissed her... she kissed me...
S- ohh that was she...
Sana fist her hand.
S- how dare her??
Sid- mujhe lga meri ek galati... that i didn't push her away... us vjah se tune mujhe chod diya....
S- humara rishta itna kamzor nhi h ki kisi teesre ki vjah se tut jae...
Sid- i love you....
S- ek baat sameera ne bilkul sahi kahi h....
Sid- kon si??
S- that i don't deserve you....
She said having tears in her eyes.
S- kitna pyaar krta h tu mujhse sidharth.... kyu yrr.... kitna dukh deti hu m tujhe... har baar... phir bhi... ek baar mujhe chod ke jane ka khayal nhi aata tujhe???
Sid- nhi... or yeh bakwas krna band kr... mujhe yeh sab tere muh sunna bilkul pasand nhi h... or sameera... usne yeh sab tujhse kaha... m use kabhi bhi maaf nhi krunga....
S- vaise to sach hi h na... pr pta h... yeh sab jante hue bhi tujhe chod kr nhi ja sakti m... kyuki pyaar jo krti hu tujhse... bhot koshish krti hu tere kabil ban jau... jo tu deserve krta h tujhe woh pyaar de saku pr har baar galati ho jati h.... har baar dukh deti hu tujhe...
Sid- bas naaz.... kyu apne bare me yeh sab bol rhi h... kya ho gya h tujhe... tu jaisi bhi h mere liye perfect h... or ab agar or bakwas ki na to mujhse bura koi nhi hoga...
Tears started flowing from her eyes. He cupped her face.
Sid- i love you just the way you are... and only you deserve me... only you love me the way i want....
S- kabhi chod ke nhi jana sidharth....
Sid- kabhi nhi....
He wiped her tears...
Sid- mujhe kuch medicines lene jana h... tu rest kr m aata hu....
S- hmmm
He kissed her cheeks and left. As he left sana smile.
S- i love you sidharth...
She made her way towards their room but someone came inside. Sana look behind and fist her hand as she saw sameera. She go towards her.
Sam- shehnaaz m....
She stop in between as she get a tight slap from her. She look at sana with wide eyes.
S- yeh sidharth ko mujhse dur krne ki koshish krne ke liye... us pr haq jtane ke liye... mujhse jhuth bolne ke liye or.... mere sidharth ko kiss krne ke liye... tumhari himmat kaise hui??
Sam- shehnaaz m yaha tumse maafi mangne aayi thi...
S- nhi chahiye... apni maafi apne pass rakho or plzz get the hell out of our life..
Sam- i m sorry shehnaaz... jo maine kiya... bhot logo ne samjhaya ki woh galat pr... mera dimaag kharab ho gya tha... maine sab bardab kr diya shehnaaz... sab kho diya... mera pyaar... mera dost....
S- tumne jo khoya h woh tumhara dost h... kyuki pyaar woh kabhi tumhara tha hi nhi...
Sam- haa bilkul sahi keh rhi ho tum.... woh mera pyaar kabhi tha hi nhi... kyuki woh to tum se pyaar krta h... pr ek last baar sorry bolne aayi thi... ab m ja rhi hu....
S- iske baad sidharth ke samne plzz kabhi mat aana... m nhi chahti use phir koi problem ho...
She smile....
Sam- jo maine kiya uske baad uska samna krne ki mujhme himmat nhi bachi h....
S- chli jao....
She left....
____________________________Bhot sare sana ko bewkoof samjhte the... or yeh bhi kaha tha ki use ips kisne bna diya... i hope ab galatfehmi dur ho gyi hogi....😁
Or ha ab sameera ja chuki h... humesha ke liye.... aap me se aisa bhi koi h jise bura lag rha h...??🤔🤪
How's the part??😊
Keep supporting.....🤗🤗🤗🤗🤗🤗🤗
YOU ARE READING
ba-dastoor
أدب الهواةA girl who have a dream to become an IPS officer. From her childhood she lived that dream and she can do anything to fulfill her dream. This story start from college life where shehnaaz meet sidharth and both fell for each other. Sidharth proposed...