Part-9

It's 1:00AM and Rithik was slightly awake placed his hand towards Shivanya's place and he couldn't find her.He got up and looked the door was opened. He got out of his bed and checked in the washroom and was about to step out of his room, but stopped in the middle hearing the murmuring of Shivanya " woh.. aayenge..". He went near to his bed and checked down in which to his surprise saw Shivanya lying under the bed holding herself and weeping. He gently spoke " Shivanya..tum yaha kya kar rahi hu?Tum baahar aana. Yaha kyo so rahi hu?"

Rithik saw her crying and melted seeing her condition and continued " Shivanya , mai samajh saktha hu ki tum kaise mehsoos kar rahi hu

Rithik saw her crying and melted seeing her condition and continued " Shivanya , mai samajh saktha hu ki tum kaise mehsoos kar rahi hu. But I promise ki mai tume koi takleef nahi dunga.Tume mujhse darne ki koi zaroorat nahi hai.Bahar aavona.. please!.." and waited for her to come out. Shivanya was biting her lips while Rithik continued speaking " Tum wahi sojana chahthi hai Na tho teekh hai, par please apne hothon ko mat kaatho ..." drop of blood was coming from her lips which made Rithik feel concerned about her. He spoke lovingly " Shivanya please tum waha se baahar aana, tumhari tabyat aur bhigad jayegi." Shivanya moved away from there..while Rithik continued " acha teekh hai tum wahi rehna chahthi hai na, wahi raho. Lekin please apne aapko takleef mat dena."

He finally caught hold of her hand and helped her come out from there and made her sit on the bed

He finally caught hold of her hand and helped her come out from there and made her sit on the bed.He took a wet cloth and cleaned her lips which was bleeding saying " mai tume ointment lagatha hu, thodi dard honge. Please thodi der bardaash karlo. " and he hold her cheeks and started cleaning her wound on her lips.

Shivanya "shhh...Ahh.."in pain.

Rithik " sorry..,please thodi der bardaash karlo.." and he  applied the ointment.

Shivanya was trembling and crying in her fear saying " mujhe mat lejaav.." He cupped her face and said "Shivanya koi nahi tume lejayega. Please Tum darna mat, mai huna. Tume kuch nahi hoga. Ab please sojaav.." and he made her lye on the bed and sat next to her consoling and making her feel comfortable.

The entire night flew just with Rithik checking on Shivanya. It's morning and he made her works completed from waking het up to getting her ready. They both started their journey to his home.
__________________________

Saurabh was reading the newspaper. Ankush on his usual workouts on the gym while Yamini doing the cooking work on kitchen. While Sesha as usual caring for her beauty.

Yamini came to Saurabh with coffee and sat next to him.

Saurabh " mom.. aapne kyo takleef le rahi hu? Aap mujhse kehde tho mai aasakthe ho Na. "

Yamini " koi baat nahi.. mujhe kushi isimei milte hai ki mai apne bete ko apne haath se kana khilaye. Acha beta tum tayaar hoke aavo. Hum saath mein pooja karenge."

Saurabh " ji mom..Sesha chalo.."
__________________________
Pratap was looking out the window and was in deep thought while Smriti came to him and asked " aap teekh tho hai?" Pratap " jo kuch bhi hone ke baad mai teekh kaise ho saktha hu Smriti? Aapne sach kyo nahi bataya Rithik ko?"

Smriti " hum jaanthe hai jo kuch bhi kal hua, vuske baad aap mujh par naraaz hoge. Lekin Rithik ko sach mai nahi bata sakthi. Jo bhi karna hai vuse hi sach ke paas jaana hai. Aur Shivanya ki baat ki tho, mujhe iski koi parwa nahi hai, kyonki mai jaantha hu ki agar humari beti ko koi sambhal sake tho woh Rithik hi hai. Tho isiliye maine yeh jaanthe hue bhi mere bhai ka beta hi meri beti ka yeh haal kiya hai, Aur woh vusi ghar mein rahegi jisme meri beti aur damaat rahega, maine iski Shaadi kiye the. Aap Rithik pe viswas rakhiye, agar humare beti ko koi bhi bacha sakthe tho woh Rithik hi hai."

After sometime everyone gathered at the pooja mandir offering prayers.
" Maa.." voice interrupted everyone and they all turned back. Everyone was puzzled seeing what's infront of them. There stood Rithik holding Shivanya and a surprised Yamini came forward asked " Rithik..beta.. yeh kaun hai?"

Rithik " Maa, yeh meri patni hai."

Yamini, Ankush, Sesha and Saurabh all looked surprised hearing  what he said.

Ankush came forward and asked" kya? Tum kya bol rahe ho? Tumne isladki se Shaadi ki? Bina kisiko bataye? Aise kya zaroorat aaye ki tum bina kisi bataye isladki ko Shaadi karne ki?"

Sesha came to Saurabh and said " Kamal hai, tumhare sautela bhai ne is bewakoof ladki ko wapas humare paas hi leke aaye hai. Lagtha hai ki hume bahut mazaa ayega."

Saurabh " mazaa tho tab ayega ki yeh Rithik khud isse humare paas chode..tab tak hume bas khamosh hi rehkar apne tareeke se kaam karna."

Yamini came infront of them and hold Shivanya's hand and shouted " kaun ho tum? Kya keh kar phasaya mere bete ko?"

Rithik took her hand out of Shivanya and said " maa please, isko kuch mat kahiye.Jo kuch bhi hua, ab yeh meri patni hai aapki bahu, please aap isse sweekar kijiye."Shivanya stood behind Rithik shivering.

Ankush" tume kya laga Rithik, tum kisiko bhi Shaadi karke ghar leke avoge aur hum isse apne bahu maan lege. Naa Rithik naa... isladki ko dekho kaise dikh rahi hai, jaise bartaav kar rahi hai ki jo paagal hai." Rithik fold his fist and said looking at Saurabh " iski tabyat teekh nahi hai, aur iski khyal rakhna meri zimmedaari hai." And turned towards his father and said "Papaa.. Shivanya koi aur nahi hai, yeh aapki behen Smriti maami ki beti hai. Aur maine isse Shaadi ki, Shivanya meri patni hai. "

Ankush felt silent while Yamini thought " kya? Yeh Smriti ki beti... matlab Smriti ab bhi zinda hai?.." on the otherhand Sesha and Saurabh thought " yeh kaunsa naya twist hai?.."

Please read, vote and comment your views.Thanks!