Part-26

Rithik along with Shivanya rushed to their room. Yamini and Ankush who were sitting in the living area saw them and Ankush stopped him and said to Yamini " yeh samay ko dekho na Yamini insaan ko kitna badalthe hai..kaise raha mera beta, aaj ek beemari paagal ladki ki wajhe se..."

Rithik replied " sahi kaha aapne..samay bahut ajeeb hai,jo kuch logon ko musibat mein dal dethe hai aur kuch logon ko kush nasseb mein... lekin kuch log aise hothe hai ki dusron ko takleef dene mein hi apna time waste karthe hai.."

Yamini " Rithik beta rehne dijiye.. Ankyji lagtha hai ki hume Malhotra ji ke ghar jaana hai.."

Rithik thought " aaj kal yeh Malhotra se kyo itni baar mil rahe hai? Kya yeh mujhse kuch chupa rahe hai?.. kitne sawaal khadi hai mere saamne.. kaha se shuru karu mai?..."

" ruk jaav Rithik..." everyone turned and got surprised seeing who is infront of them... Ankush " Avantika..."

Yamini thought " Avantika.. achaanak yaha.."

Rithik felt happy seeing her and Avantika came running to him and hug him

Rithik felt happy seeing her and Avantika came running to him and hug him. Avantika " kaise ho mera bhai?.." Rithik " ache ho tum kaise ho?.."

Avantika " bilkul teekh hu, lekin mere chore bhai ke shararetein ko miss kar chuki.."

She then went to Ankush and Yamini and took their blessings.

Yamini " Avantika daamadji nahi aye the kya?"

Avantika " vuske baare mein jaanthe haina humesha apne dusri biwi se rehthe hai.."

Yamini " kya?"
Avantika smilingly said " kaam se.." and she looked at Shivanya who stood behind and was about to ask but Ankush stopped her in the middle and asked " Avantika beta tum journey karke aayi taq hochuki hogi. Jaake aaram karo, baad mein baat karlenge.."

Yamini took Avantika along with her. Ankush came to Rithik and asked him " tumhari badi behan thodi din ke liye apne maayke ayi hai. Please isladki ko dur rakho vunse ."

Rithik took Shivanya to his room.

Next day Avantika came to Rithik who was in his office. Rithik " didi tum.. andar aavo."

Avanthika " bilkul "and she saw Shivanya who was just lying on the sofa with her usual depressed face

Rithik saw her looking Shivanya and she said "Ramu khaka ne mujhe bataya ki yaha kya hua. Aur Shivanya tumhari patni hai. Lekin kyo isse shaadi ki tumne woh bhi achaanak kisiko bina bataye, woh bhi ek pagal ladki se.."

Rithik "batavunga didi.. "

What happened 2years before -

After the incident between the four of them, Rithik as the director of the college arrived to the venue of the college function. Sesha and Saurabh who were also one of the college heads arrived there.

He was presenting the prizes for the toppers. The professor is calling the names and " the first ranker for the Intermediate BiPC is Ms. Shivanya Pratap Singh" he looked at her and Shivanya walked towards him and he said " congratulations! Ms.Shivanya, ek baat Zindagi Keene ke liye sirf padayi mein top hona hi nahi chahiye iske saath kaise strong rehna bhi chahiye.."

Shivanya " Thank you sir.."

Saurabh looked with an evil eye on her

Saurabh looked with an evil eye on her. Shivanya didn't see him and went from there. She went to her room in the hostel and suddenly the lights went blank. Someone called her name and she turned to look who it was, but didn't see anyone. Suddenly someone from the back hold her mouth and tied her then taking her along with them. Shivanya tried to shout for help, but her efforts went vain.. that man took her to a dark place threw her on the bed. Shivanya tried to escape from there, but he blocked her way, the lights turned off and Sesha came to her..she hold her tightly and and they both tied her to the bed. Sesha" sorry babe hum tumhari saath yeh sab karna nahi chahthe. Actually yeh kya haina college aane se pehle maine Saurabh se challenge ki hai agar yeh mujhse pyaar kare tho yeh Saabit karne ke liye kisi ladki ke saath teen din mazaa karke dikhav.. luckily tum milgaye bas 3 din chup chap hum jo karenge tumhare saath jo sehlo.." and Saurabh came to her and removed his belt and beaten her harshly. Shivanya mourned in pain.. Sesha enjoyed seeing Saurabh causing her pain. Not only this they tortured her which I can't explain and Saurabh even mol*sted her, all things made Shivanya mentally depressed. "

Rithik continued "mujhe inki harqatein ajeeb laga tha aur maine ek din inko follow kiya aur jab mai inki jagah pahunche mujhse yakeen hi nahi hua ki yeh dono ek masoom ladki ke saath aise harqatein karthe hai.. Maine Shivanya ko neeche pade hue dekha tha woh bhi in hone isko ek jaanwar ki tarah baandha aur vuski haalaat aise hai ki... " and he felt tears from his eyes and continued " mai vus din vun dono ko maar hi detha lekin maa ko dekhkar
Inko chodna, aur na hi mai indono ko police ke hawale kiya, agar maine aise kiye tho humara college ko bandh karna padtha hai papa ne bahut sapne dekha tha is college mein pade hue har student ke zindagi ache se ho, aur woh tut jayenge. Tho isliye maine chup raha.. Aur maine Shivanya ko najdeek ke hospital mein admit ki the.. thodi der baad mujhe phone aaya ki Maa ko heart attack aake hospital mein thi .. Aur maine Shivanya ko wahi admit karke vunke maa papa ko phone kiye, maine vunke aane tak intezaar kiya aur maa ke paas gaye the.. Jab mai phir se Shivanya ko dekhne ke liye gaye tho vun logon ne bataya ki vunki maa papa ne vunko lekar gaye the.. bahut koshish kiye the maine aur kuch hi mehino pehle mujhe inki pata mil gaye aur jab maine inko dekha inki halaat aise hogaye.. Aur didi aapko pata hai Shivanya koi aur nahi hai Smriti mami ki beti hai woh.."

Avantika was speechless and was having no words to say after knowing what had happened with Shivanya because of her family.

Please read , vote and comment your views. Thanks!