anniversary

1.6K 90 15
                                    

Next day

Raavi pov

Masi maa was very happy since today was their wedding anniversary..... She was super excited..... Unhone ajj subha jaldi utt kar masa paa ke liye halwa banaya..... N even masa paa brought a beautiful saree for her as gift..... since today is a very special day for both of them, I send both of them out to roam around..... Like kind off date types

Flashback

(Raavi pov)

Raavi - nahi masa paa abb dono ko toh bahar jaana hi padega!!! (Excitingly shouting)

I was convincing both masa paa and masi maa to go out n enjoy ... But they denied ... Masa maa was somehow convinced but masa paa wasn't

Jagat - raavi bahar jane ki kya zaroorat... Ghar mein bhi toh enjoy kar sakte hai na!!!

Prafulla - ha raavi.... Ajj raat ki taiyari bhi toh karni hai na!! (Smiling)

Raavi- nahi na masa paa bahar jana zaroori hai.... App aur masi bahar jao ghumo firo enjoy karo.... Ghar ko mein samal lungi aur raat ki khaane ki taiyari bhi mein kar lungi!! (Excitingly)

Prafulla - Tu hume itni bahar jane ke liye kyu bol rahi hai..... Kuch kan toh nahi karne wali!! (Fearfully)

Raavi- masi apko sach mein lagta hai ki mein koyi kan karungi!!! (Innocently)

Jagat - prafulla meri beti asa kuch nahi karti!! (Side hugging me)

Raavi- ha!!! (Smiling)

Prafulla - tum na isse jante nahi ho.... Ek din, din baar iske saath reho aur dekho kaise tang karti hai!! (Complaining)

Raavi-  (breaking the side hug) masi apko tang karna toh mera birth right hai na.... Mein toh apki beti hoon na!!! (Hugging masi)

Prafulla - ha ha.... Aur faida utta le mera!!!!! (She broke the hug) .... Tune aur Shiva ne ko kasam kha liya hai na ki mujhe pareshan karke hi chodege!!! (Complaining)

Shiva name brought a smile on my face!!! I m blushing remembering yesterday store room scene

Raavi yeh kya kar rahi hai 🤦‍♀️

Raavi- abb yeh chodo aur jakar ready ho jao.... Meine na movie ke do ticket liye hai app dono ke liye!!! (Giving masi maa the ticket)

Jagat - lekin kyu???

Raavi - ticket jalane ke liye!!! (Sarcastically) .... Of course movie dekhne ke liye!!!!

Prafulla - humein koyi movie nahi dekhna!!!

Raavi - kya app aur masa paa kabhi bhi date par gaye hoon!!! (Teasingly)

Both of them blush n nodded no!!

Raavi- toh phir thik hai.... Ajj pehla date sochkar jao.... (Both of them were gonna speak) .... Aur abb discussion nahi!!!  Aur masi mein sab handle kar lungi!!! (Smiling)

Rewrite the Stars (Completed) Where stories live. Discover now