Next day
Raavi pov
As I enter pandya house for my mehndi n sangeet function.... I could see all were very busy in their work....... Gombi n hardik jiju were talking with some guest.... Krish as usual was flirting with some girls..... Dev was talking with some of his friends...... N as usual shiva was not there.....
Thankfully today he came to ready me without me informing him..... But during that process he didn't even talk with me.... He just did his work n went back..... Pata nahi yeh ladka aisa kyu hai..... Heartless!!!! 😑
Dhara di n suman maa came towards us n greeted us!!!
I took blessing from them
Suman - khush raho aur jaldi shadi jakar aa jao !!!! (Smiling)
I smile
I side hug dhara di
Raavi - kaisi ho di??? (Smiling)
Dhara - mein theek hoon aur tu??? (Smiling)
Raavi - meine bhi theek hoon!!! (Smiling)
Dhara - dekho toh kitni glow kar rahi hai, dev ki haldi ka asar ho raha hai!!! (Teasingly)
I gave her a sheepish smile
After that we all share some laughers
****************
It was now time for the mehndi function
Dhara - maa mehndi ki rasam shuru karte hai (smiling)
While dhara di was talking with maa , I message shiva
Kaha hai tu??? Jaldi ghar aa.... Tu hi mujhe sagun ki mehndi lagayega... !!!
Suman - ha ha theek hai!!! (Smiling)
Dhara - chal raavi Tu bet ja ... Abb teri mehndi ki rasam start hogi!!! (Smiling)
Raavi- ji di!!! (Smiling)
I sat down
Dhara - yeh shiva kaha reh gaya!!!! (Worried)
Raavi - kya hua di aap itni tens kyu ho??? (Concerned)
Dhara - meine shiva ko bahar kuch saman lane ke liye bheja tha... Pad abhi thak bhi nahi aaya hai woh!!!! (Worried)
Raavi - aa jayega di.... Aap chinta mat karo!!! (Smiling)
Dhara - sayad Tu theek bol rahi hai...mein kuch zyada hi soch rahi hoon....chal teri sagun ki mehndi laga deti hoon!!!!(smiling)
Raavi - nahi di!!!!! (Loudly)
Dhara di look at me shockingly
Dhara - kyu nahi lagani???? (Shockingly)
Raavi - woh di.... Actually woh..... (Nervously)
Abb kaise batao ki mein chahti hoon ki shiva hi mujhe sagun ki mehndi lagaye!!!
Dhara - ha raavi bol woh di kya??? (Suspiciously)
YOU ARE READING
Rewrite the Stars (Completed)
FanfictionOne of the hardest decision in life is to choose between love and family.... N Shiva has to make that decision.... Will he choose Love??? Or family?? (peep in to know more) #1 in raavi (14 Aug 2021) #1 in shivi (19 Aug 2021) #1 in PandyaStore (23...