A man standing in a dark room in his late 20's looking at his love in front of him.
He is Vansh Raisinghania the cold and ruthless businessman for the world but a soft-hearted man for his love Riddhima.
He picks up a guitar and sits on the stool nearby and says "Tumhe meri awaaz bohot pasand hai na, I will sing for you today."
He says this and starts playing the guitar and sings:
"Shaam savere Teri yaadein aati hai
Aake dil ko mere Yun tadpati hai
O sanam mohobbat ki kasam...""Tumhe Pata hai Riddhima aaj jab Main business deal karne gaya tha tab mujhe hotel mein ek choti 6 saal ki bachi mili, woh decorator ki beti thi aur woh bhi mere saath white flowers ko leke ladne lag gayi thi jaise tumne 7 saal pehle Kiya tha. Main uss waqt tumhare alawa aur kuch nahi soch paa raha tha aur deal karte waqt bhi mera dhyan nahi tha par thank god Angre bhi tha waha aur usne sab sambhal Liya."
"Haan Haan Angre ke Bina tumhari zindagi adhoori hai, mujhe Angre se zyada aur kisi se itni jalan nahi hui hai. Huh." He heard a sweet voice saying this.
He laughed and said "tumhare Bina bhi meri zindagi adhoori hai".
"Par Main Angre se abhi bhi jalti hun, anyways gaana continue Karo tum. You know I love this song"
"Milke bichadna toh dastoor ho gaya
Yaadon mein Teri main majboor ho gaya
O sanam unn yaadon ki kasam...""You know Riddhima Main jaanta hun ki log humesha humare saath nahi reh sakte kabhi na kabhi kisi na kisi din har kisi ko Jaana padta hai tumhi ne toh sikhaya tha, par Main nahi chahta ki tum mujhe chodkar kahi bhi jao. I want you to always be with me until I die. Tumne aaj tak mera saath diya hai har cheez Main tum mere saath ho ya na ho par tumne hamesha mujhe himmat di hai par mujhe tumhare Bina jeene ki himmat nahi hoti."
"Vansh Main hamesha tumhare saath hun. Tumhare dil Main humesha rahoongi aur agar mujhe kuch ho gaya ya Main chali bhi gayi toh tum jeeoge mere liye jeeoge. Himmat nahi haroge, waada Karo mujhse"
"Samjhe zamaana ke dil hai khilona
Jaana hai ab kya hai dil ka lagaana
Nazron se ab na humko giraana
Mar bhi Gaye toh bhul na Jaana..."" Mujhe koi samajh nahi paaya tha Riddhima meri apni family bhi nahi, aur fir meri zindagi Main tum aa gayi, tum ek hi insaan ho jisne mujhe samajhne ki koshish ki aur Main tumhe apna dil de baitha. Tumne mujhe badal diya, mujhse pyaar kiya na ki mere paison se nahi aur ab Main tumhare liye woh sab karna chahta hun jisse tum khush raho bas mujhse dur mat Jaana, please"
Saying this he gets up to touch her face but then realizes she is not there, she was gone. He goes near a drawer and gets out a letter in which it was written:
"Vansh tum nahi jaante ki tumse door Jaana Kitna mushkil hai mere liye. Par mujhe Jaana hoga, you remember kabhi na kabhi kisi na kisi din har kisi ko Jaana padta hai.
Mujhe brain tumor hai Vansh aur pichle 3 saal se hai, yaani jab Main tumse mili thi tab bhi Main bimar thi. Meri ek hi kwahish tha ki Marne se pehle koi mujhse pyar kare, ek aisa insaan ho jise Main apna bol sakun. Tumne mujhe woh pyaar diya, Main tumhe apna keh sakti hun par zyaada waqt ke liye nahi.
Jab tumhe yeh chitti milegi tab shayad Main Mar chuki hungi par mujhe tumse ek waada chahiye, tum mere jaane ke baad kabhi kamzor nahi padoge, waise hi jioge jaise mere waha hone par jeete aur emotional hoke koi bhi pagalpanti karne ki koshish nahi karoge aur na hi devdas banoge.
Aur ek aur baat mere jaane ke baad please mera antim sanskar kar Dena kyunki tumhare alawa mera aur koi nahi hai.
I love you Vansh, iss janam Main hum ek nahi ho paayenge par agle janam mein tumhari jaan mujhse nahi chutne Wali. Main tumhare dil Main aur yaadon Main hamesha rahungi. I love you.Yours always
Riddhima.""Tumhare isi promise ki wajah se aaj tak Main zinda hun aur na hi devdas Bana. Agle janam mein hum zaroor milenge aur waha Main tumhe kahi nahi jaane dunga, jo bhi hoga hum dono ke saath hoga. Anyways chalo gaana complete kar deta hun kya Pata tum upar baithke mujhe gaana na complete karne ke liye gaali de rahi ho" (chuckles)
Aankhon Main basi ho par door ho kahi
Dil ke kareeb ho yeh mujhko hai yakeen
O sanam tere pyaar ki kasam hm hm mmm..."He had tears in his eyes after completing the song. He was gazing at the sky when he heard Angre calling him from downstairs.
He looks at the photos stuck all around the room and said " I am sorry sweetheart mujhe Jaana hoga tumhara angre mujhe bula raha hai but I promise Main kal subah tumse milne zaroor aaunga. Tum angre se zyada jalo mat I promise I only love you."
He wipes his tears and walks out of the room locking the door and changes his attitude to the Vansh Raisinghania the world knows.
♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡Thanks for reading💙