•°•Hello guys •°•
○◇ How are you ◇○
•○°Hope you fine °○•
•°● So let's start ●°•---------------------------------•°◇○∆○◇°•---------------------------------
Continue from last part -
Only sai is in hall ( come for water )
Doorbell rang.....
S :- Is wakt kon hoga.....
And goes to open door.........And said , " Aap kon ?"
Someone ( in mind ) - Mere hi ghar me , mujhe se hi puch rhi h aap kon....? Vaise dikh to bahut achhi rhi h.....
S :- Aap kaha kho gye.......
Someone :- Aap yaha.....
Sai cuts and said , " Aap kahi dada to nhi...."
Someone ( in mind - Yeh mujhe dada kyu bol rhi h ) Aap mujhe.....
Cuts by.........
V :- Sai tum kaha reh gyi......
Someone ( in mind - Achha sai naam h iska....Par virat ise kyu bula rha h.....Bahut confusion h yrrrr..)
Virat comes and saw him.....And hugs him tightly.....
V :- Jeeva.......Tu......
* Ha , Voh samrat hi h...Thanks for your comments.....And in my story samrat know that virat only influence by pakhi.....( And he goes on mission ) ok so let's start *
Samrat hugs him back.......
Sam :- shiva......
They brokes hug....
V :- Ruk me sabko bulata hu...
Sam :- Nhi yrrr.... Sone de sabko....Kal surprise dunga...
V :- Ok....
Sam :- Par abhi bahut tej bhuk lagi h bhai.....
S :- Dada aap baithiye me aapke liye kuch bna deti hu
.....Sam ( in mind - Ab puch hi leta hu ) :- Shiva yeh kon h ? ( Goes near to virat )
V :- Achha yeh....Yeh meri baiko.....
Sam :- Kya.....!!!!
V :- kya hua bhai.....
Samrat goes near to sai :- tumhe isme dikha kya jo tumne isse sadi kar li.... Dikhne me khubsurat ho , Samajhdar bhi lagti ho...... Isse sadi.....
V :- Bhai kya bol rha h tu....
Sam :- tujhse to baat nhi karni mujhe.....
V :- Par kyu....?
Sam :- Meri gair mojudgi me tune saadi kar li....
V :- Sun.....
Cuts by samrat , " Kar li to kar li itni sundar ladki se..... nhi.......bol de tu majak kar rha h...
V ( in mind :- yeh meri hi baiko se mere hi samne flirt kar rha h......Ek minute ye meri bezzati bhi kar rha h yaar....)
Sai looking both confusionly......
V :- Sai tum jao kuch bna do..... Jeeva ke liye....
S :- hmmmm ( still confusing ) ( in mind - dada meri tarif kar rhe the , virat sir ki bezzati kar rhe the ya virat sir ke samne hi mujhse flirt kar rhe the )
Sai goes to kitchen......
In dining table -
V :- Bhai tu kar kya rha tha.....
Sam :- Mujhse puch rha h....Sadi kar li bulaya bhi nhi...Huh....
V :- Sun to sahi....
Sam :- Nhi sunana mujhe kuch... Itni achhi baiko laya h.... Party to deni padegi..... Par mujhe yeh samjh nhi aa rha.....usne tujhse saadi kaise kar li.....? 🤔🤔🤔🤔🤔 ( In inner - 😁🤣 )
V :- tere bolne ka matalb kya h me handsome nhi hu..
Sam :- Ab maine to aisa nhi bola , tu bol rha h to maan leta hu.....
Sai come with .................
S :- Aapko bahut bhookh lgi thi na to mene yahi jaldi jaldi me bna diya.....
Sam :- Arey koi nhi..... Mujhe to fried rice bahut pasnd h...... ( Feed and said ) Wow , it's amazing..... Tum khubsurat , samjhdar ke sath , itna achha khana bhi bna leti ho.... Par....
S :- par kya dada ?
Sam :- Mujhe to yeh samjh nhi aa rha tune isse sadi ki hi kyu.... ( Tease to virat )
S :- Kya dada.....Aap khaiye me aati hu.....
And sai goes to their......
V :- Tu yeh theek nhi kar rha h...
Sam :- kya bhai...
V :- Oho dekho to bhole ko.... Jabse aaya h meri burai par burai kiye ja rha h aur bolta h..... Kya hua bhai.....
Samrat :- 😁🤣🤣🤣🤣
Then virat tell him to whole story.....
Sam :- Oh...... Bechari Sai......
V :- hmm
Sam :- jabarjasti ek pagal se saadi karni padi....
V ( unnoticed - hmmmm , And then he noticed that what samrat said ) tu....Mujhe pagal bol rha h....
Sam :- Usme bolne wali kya baat h....
V :- dono ek hi jaise h....
Sam :- Dono means....?
V :- Sai bhi aisi hi h 🙄
Sam :- Sahi h 🤣🤣🤣🤣
Samrat finish his food and goes to sleep in guest room.......( Because he want to give all to surprise and ...... 😁😁😁😁 ) And SaiRat goes to their room...
In SaiRat room-
Sai is still confused...... Virat noticed and said , " kya hua sai . "
S :- Virat sir..... Samrat dada meri tarif kar rhe the , aapki ki burai kar rhe the ya aapke ke samne hi mujhse flirt kar rhe the.........Samjh nhi aaya...
V :- Chodo na sai....
S :- Well Aapko pta h..... Pehali baar aisa hua h ki kisine mere sath flirt kiya h aur maine use kuch bola na ho.... Par dada itne achhe h ki mai kuch bol hi nhi payi.....
V :- Ab tum Samrat puran mat chalu karna , abhi abhi sai puran sunkar aaya hu....
And both start laugh....And goes to sleep.......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
------------------------------•'°'•'°'•'°'•'°'•-------------------------Precape :- Pakhi got a shock
Tada
Comment
Vote
YOU ARE READING
◎ 𝐃𝐚𝐫𝐚𝐬𝐚𝐥 - 𝐒𝐚𝐢𝐑𝐚𝐭 ◎ ✓
Short Storyhello it's fictional story all characters are same like ghkkpm here My story tittle is darasal Darasal is my fab song.....