•°◆ Teasing ◆°•

1.6K 120 26
                                    

•°•Hello guys •°•
○◇ How are you ◇○
•○°Hope you fine °○•
•°● So let's start ●°•

---------------------------------•°◇○∆○◇°•---------------------------------

Continue from last part -

Virat ran from room...

Samrat :- Tum yaha kya kar rhi thi.... Pa....khi....

P :- Me.. me...

Sam :- Bakri ho kya..?

P :- Samrat! ( Scream with anger )

Sam :- Patralekha! ( More loader than didi ) chilao mat ... Chilana mujhe bhi aata h... ( With fake smile )

P :- Tum meri bezzati kar rhe ho..

Sam :- Bahut bura majak karti ho....

P :- Kya? Tum meri bezzati nhi kar rhe ho...?

Sam :- Nhi..... kyuki... Bezzati bhi uski hoti h.... Jiski izzat hoti h... Aur vo to tumhari h nhi...

P :- 🙄🙄🙄😣😫😭😭

Samrat goes from their......

And here Sai making food.... And smiling and blushing more and more..... Then someone comes and catches her from behind.

Sai :- Virat sir... Chhodiye... Koi aa jayega.....

V :- Koi nhi aayega... Din bhar to tum hi kitchen me ghusi rahti ho... Aur kal se tumhara college start ho jayega.... Tab to koi mujhe bhav hi nhi dega...( Complaining like kid )

Sai :- achha....

sai turns and Virat tighten her grab....Now they both are very close..... And someone voice came......

They both saw behind and parts away......

Here , Ashwini , sonali , karishma , mohit , samrat , pakhi and sunny......

A :- To tu kehna chahta h ki hum koi kaam hi nhi karte.....?

V :- N..Nh..Nhi... A..Aa...Aai...

So :- Yeh to tu bola abhi abhi....

Sam :- Virat.... Virat.... Aap logo pta h..... Abhi - Abhi yeh dono....

Cuts by Sai..," Dada aapko to bhookh lagi thi na... Chaliye kha lijiye..."

Sam :- Ek minutes batane to do.... Me bol rha tha ki...

Again cuts by Sai , " Dada.... Kitne achhe h ap... Hai na  virat sir..."

V :- Ha.. ha.. jarurat se jyada hi....

Sam :- Kya...?

V :- Kuch bhi to nhi.....

Sunny gives teasing look and starts their drama...

Sam :- chodiye na.... Koi aa jayega. ( sai's acting )

Su :- Koi nhi aayega... Kitchen ke kaam koi karta hi kaha h..... Tum hi to ghusi rhti ho.... Air kal se tumhara college start ho jayega.... To tum to mujhe bhav hi nhi dogi.... ( Virat's acting )

Sam :- hatiye..  aap bhi na.. ( sai's acting )

Sai :- Yeh maine kab kiya?

Sam :- Ham nhi aate to karte na.. kyu virat.... Isse jyada bhi ho sakta tha.....

Virat :- teri to....

Virat starts chasing samrat and sunny.... All started laughing....... And pakhi didi thought -

" Yeh kya ho rha h is ghar me... Virat ekdam beshram ho gya h... Yeh aisa kaise kar sakta h..."

After that all ate their food....

In night -

Balcony -

Sai is sitting in balcony.... Virat comes with coffee....

V :- Coffee....

Sai passes smile and take it...

V :- sab book vook achhe se rakh liya...

S :- me aapko bachi dikhti hu jo apne book bhi achhe se na rakh paye....

V :- tum bolti ho to maan leta hu ki tum bachi ho...😁😁😁😁😁😁😁😁😁

S :- oooho ....... Yeh khu nhi maan lete ki maine book rakh diya h...

V :- Use check karna padega....

Sai make a paut........

Then they both starts laughing.......... And drink their coffee....... Samrat saw both.... And smiles..... Tears welled up in the samrat's eyes.... And he saw that pakhi saw they both in angry expression..... He wipes his tear.... And goes to their room.......

•°◆--------------------------------------------◆°•

Precape :- College first day.....
Comment
Until then tada.
•°● Saw your support ●°•

◎ 𝐃𝐚𝐫𝐚𝐬𝐚𝐥 - 𝐒𝐚𝐢𝐑𝐚𝐭 ◎ ✓Where stories live. Discover now