❤︎ ℍ𝕖𝕝𝕝𝕠 𝕘𝕦𝕪𝕤 ❤︎
☘︎ Hᴏᴡ Aʀᴇ Yᴏᴜ ☘︎
☻︎𝗛𝗼𝗽𝗲 𝘆𝗼𝘂 𝗳𝗶𝗻𝗲 ☻︎
♡︎ 𝐒𝐨 𝐋𝐞𝐭'𝐬 𝐒𝐭𝐚𝐫t ♡︎𑁍-----------------------------------------------------------------------------𑁍
Continue from last part -
S :- uske baad raste pe chalte wakt tumne jaanbujh kar girne ki acting ki aur Virat sir ne tumhe bachaya. Aur yeh pic hospital ka h jiska background tumne change karwakar garden ka rakhwaya. Isme tumne Virat sir ko yeh bolkar gale lagaya ki tumhe cancer h. Right?
Pari is in hell shock. Virat is confused.
Pari :- Nhi Sai!!! Ye yeh n...
S :- Kya nhi ha.. kya nhi? bolo ( in hell anger )
Seeing Sai's anger, everyone is in hell shock. No one has ever seen Sai so angry.
S :- Nhi bolna? Kyu bolti band kyu ho gyi tumhari. Bolo pari.... bolo ( anger is high pick )
Seeing Sai's anger , Pari and Pakhi scared.
S :- Agar Ab..... Ab isne kuch nhi bola na Virat sir To.... to me iska murder kar dungi. Sachhi bol rhi hu me....
Sai gets furious for not getting a reply from Pari. Sai moves angrily towards Pari. Virat sees and thinks, " Agar Sai ke hath pari aayi to pari asli ki pari ban jayegi. Bappa! Lagta h Mujhe hi kuch karna hoga. Lekin...... Sai gusse me h...... Bappa bachana mujhe.... "
S :- Nhi bolegi na?
Sai looks here and there. Sai sees the knife. Sai goes to the table and picks up the knife.
S :- Ab bolne layak nhi bachogi.
Pari :- Yeh pagal ho gyi h.
Sai moves towards Pari. Sai is about to catch Pari when Virat catches it.
V :- Kya kar rhi ho Sai? ( releasing the knife from her hand )
S :- Chhodiye Virat Sai! Aaj to me ise...
V :- Sai Vo mar jayegi.
S :- Vahi to karna h. Marna hi h.
V :- Sai! Relex!
S :- Kya Shant? Iski himmat bhi kaise hui yeh Sab karne ki. Aur Aap.... Aap mujhe Chhodiye Mujhe Aapse bhi baat nhi karni.
V :- Kyu?
S :- Kyu kyu? Mujhe aapse baat nhi karni to nhi karni. Bus!
V :- Achha Mat karo. Par Shant ho jao.... Please!
S :- Hmmm ( try to control her anger )
V :- Karishma Pani do Ise! Nhi to aaj Kuch ho jayega isse. ( Seeing to pari )
S :- Mujhe Pani nhi pina.
V :- Sai!
S :- 🙄🙄🙄
V :- Aur pari! Tumne yeh Sab kiya kyu?
Pari Saw here and there.
V :- Kuch puch rha hu me. ( Now he trying to control his anger )
Pari :- Vo me.... Me...
V :- Bakri ki Aavaj nikalne ke liye nhi bola h maine. Tumne yeh sab kyu kiya? Yeh batao!
P :- Yeh kya batayegi Virat !
V :- Pakhi tum Chup raho!
P :- Tum aise kaise mujhse baat kar rhe ho Virat!
V :- Ek baar me Samjh nhi aa rha. Just Shut up.
P :- Tum meri.....
V :- Patralekha!!!!! Tumhe kitni baar bol chuka hu chup rho! Samjh nhi aata kya ek baar me?
•◆•◆•◆•◆•◆•◆•◆•◆•◆•◆•◆•
Sorry for late update.
CommentUntil then tada
Saw your love
YOU ARE READING
◎ 𝐃𝐚𝐫𝐚𝐬𝐚𝐥 - 𝐒𝐚𝐢𝐑𝐚𝐭 ◎ ✓
Short Storyhello it's fictional story all characters are same like ghkkpm here My story tittle is darasal Darasal is my fab song.....