Pakhi Broken 😭💔

2K 49 12
                                    

So yah I am Starting from current Track (Sai Birthday) .
Sai Pakhi ko room ma bolna jaati h for her cake Cutting .
Pakhi Mana kar dati phir bhi bo Nhi Manti  😒. Bo zabardasti karti hai Pakhi ka sath Tabhi Pakhi sa galti se dakha lag jata h or usa chit lag jati usi time Virat a jata h or dekhta hai sai ko chot lagi h Phir bo Pakhi ka hath itni jor sa pkadta h Pakhi bol thi h usa dard ho rha but Virat ko kuch fikar hi nhi 😭 (Any no fault of Pakhi all fault of Sai 😤) or bo Phir Virat ko joti khani btati h ki Virat sir Pakhi didi Jan bujkar dakha diya (basa to kabhi jhot nhi bolti or aj 😫 ) Phir Sairat nich jata h or Virat vohi khani sunata h jo uski bibi ne kha or Ashwani,Mohit,Shivani, Pulkit & Devyani sab barso kar lata h. Phir Pakhi nich ati h or sabko btati h ki uska ko intention nhi tha dakha dena ka but Virat 😒.
Phir Pakhi bolti hai Ma yah ghar chodkar ja rhi ho Virat usa kuch nhi bolta phir bhi Bhavani kaku Samjati h Pakhi ko.
Pakhi :  Nhi Badi Mami ma iss ghar ma nhi rhungi Mujpa jhota inzam lagay jaa rha h
Bhavani Khaku:  khati h Sirf 2&4 Din ka liya ja tara bina yah ghar adhura hai 😢.
Pakhi: Badi Mami ma bhi ap logo ka bina nhi rha sakti hoon isliye jab mara mood thik ho jayega ma bapas aa jayongi 😢❤️.
Bhavani Khaku left.
Bhavani Khaku nicha jati h or sai sa khati h dekh tari bjha sa Pakhi ghar chodkar ja rhi hai 😢.
Ninad : Ghar chodkar is Sai ko jana chahiye na khi Pakhi ko.
Itna ma Pakhi bag lakar aa jati h . Or Bo Sabka Ashirvad lati h or Gate open karti h Or shocked ho jati.....
Comment me Why pakhi Shoke?

Precape: Pakhi Happiness 😊 Virat Sadness😤.

Pakhi Happiness ❤️😊(Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें