Pakhi Open the Door And she Shoked+Happy ❤️.........
I know most of the People thinking that It's Samrat but not It's Kunal.
{Kunal Pakhi Best Friend.
He is 22yeare old.
He like to play football.
He knows every secret of Pakhi.}Pakhi Happily Says Kunal.......😊❤️
Pakhi hugged Kunal tightly and Kunal also hugh Pakhi Tightly.
Bhavani Kaku: Beta yah kon h ?
Pakhi: Badi Mami yah Meri BF(Best Friend) h. Yahi h jiski ma har baat Manti hoon yahi h jo mujhe Shai Galt btata h.
Bhavani Kaku: Acha 😊.
Bhavani Kaku Kunal ko bolti h bata mujha tujsha kuch baat karni h tum mara sath ekbar chaloga.
Kunal Pakhi ko dekhta h Pakhi nodded in Yes.
Bhavani :Kunal bata Pakhi ko smajha ki bo yah ghar chodkar na jay or yah bhi jaan kya bja h please bata 🙏.
Kunal : Thik h aunty ma try karta hoon 😊
Bhavani Kaku 😊.
They both left for hall.
In hall.
Kunal: Pakhi mujha tujsha baat karni hai mara sath chal😉.
Pakhi: Ok but....
Kunal: To chal ek baar.
Pakhi Room.
Kunal: Pakhi to yah ghar kyu chodkar ja rhi h? 🙄
Pakhi : b.....o......
Kunal : To mujsa kuch bhi nhi chipati so Why today?
Pakhi told Whole Story From after marriage to Today 😢.
Kunal : Dekh to us Virat ki bja sa apna or Samrat ka rishta mat karab kar .
Pakhi: to janta h na mana Samrat ko apna husband nhi Manti .
Kunal: Ma janta ho but tuna uski family ko to apna liya h na to fir Samrat ko kyu nhi or rhi Virat ki to tu usa ignore kar tab jaka usa tari jarrot samaj ayagi or Phir bo tujha chana ka liya tadpa ga or us time usa feel ki tdpa kya beeti hogi or agar Samrat a jaya tu or Samrat apne ek achi life suru kar dena or nhi aya to bhi tu us Virat ka pass nhi jayagi bapas I hope you understand 😌.
Pakhi : I think u are right 😊 mai yahi karongi or hamsa happy rahungi ❤️.
Kunal : Yah hoi na baat 😉
In hall
Pakhi: Badi Mami ma yah ghar chodkar nhi jayongi but mari ek shart h ki......
Bhavani Kaku: Kasi Shart?
Pakhi: Badi Mami kuch dino ka liya Kunal yah rahgha😊
Bhavani Kaku: isma shart kya bata ham kudi isa ruk lata tera liya ❤️.
Pakhi very excited 😆
Virat : (in mind) Asa isna kya ki Pakhi yah ghar chodkar nhi jayagi basa isma asa kya h jo iski har baat Manti h 🙄🙄.
Precape: Kunal Pakhi together Virat Jealous 😂😅.
आप पढ़ रहे हैं
Pakhi Happiness ❤️😊(Completed)
FanfictionAfter Seeing today eepisode I felt Sad for Pakhi and I hate Virat 😡 😠 So yah Whole Story on Pakhi & Pakhi Happiness ❤️😊 Because In Show we are not able to see Pakhi Happiness but in my Story I Saw Pakhi Happiness ❤️ and Sairat Sadness 😠😤 Peep T...