Samrakhi Wedding

474 25 7
                                    


BK: Beta ek din ma sara rituals nhi ho sakta.

S: I know isliya aj h sirf engagement fir agla din mehandi then sangeet kuch iss tara or jis din hamari wedding hogi I Mean after tomorrow agla year sa ham usi din Apni wedding Anniversary manyanga.

Samrat aai(SA): Mara bata itna samjdar h mujha to aj pata chala .

ALL Laughed

Pakhi aai(PA): bata Pakhi Kha h?

S: aai bo room ma ready ho rhi h engagement ka liya.

PA: ma ussa milkar ati hoon.

Pakhi aai goes on Pakhi room

PA: bata to samrat ko phir sa dokha mat diyo agar to happy h to hi sadhi kar..

P:  aai mujha abhi nhi to kabhi na kabhi to move on karna hi hoga kyunki virat move on kar choka to mana bhi kar liya or h samrat ka liya mara dil ma todhi todhi jagha bnana lagi h or ma virat ko ab nhi chati hoon ma usa iss baar koi dokha nhi de rhi hoon.

PA: Ma bhot happy ki to move on kar rhi haan acha yah sab bata chodata ha to jaldi se ready ho ja .

P: Hmmm

After some time

Samrakhi Outfit

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Samrakhi Outfit.

It was the time of the Ring ceremony.

Samrat sits on his knees. (Virat felt sad)

S: So miss Pakhi mohitpatil are u ready to be Mrs.Pakhi Samrat Chavan.

P: Yes I am ready.

Listening to this Samrat puts the ring in her hand & then Pakhi puts the ring in Samrat's finger.

Listening to this Samrat puts the ring in her hand & then Pakhi puts the ring in Samrat's finger

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rings.

Next-Day(Morning)

Mehendi ceremony

Mehendi ceremony

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Pakhi Happiness ❤️😊(Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें