In Mumbai,
Early morning, In beaureo.
Pankaj and Freddy were busy in doing kusur pusur. Abhijeet saw this and quietly went and stood behind both of them in such a way that he can hear their kusur pusur.
Pankaj in whisper : aap jaao mujhe nahi jaana aur vaise bhi aap mere senior ho.
Freddy in whisper : haa toh senior hu Toh kya hua huhhh! Tu jaa main Nahi jaauga.
Pankaj in whisper : aapp jaaao bola naa maine.
Freddy in whisper : main tumara senior hu na? Toh tumhe meri baat maan'ni chahiye Issliye ab tum jaaoge.
Pankaj in whisper : Yeh kya baat hui bhala?
Freddy in whisper : Tumne hi toh bola ki main senior hu tumara toh you should listen to your senior.
Abhijeet who was listening to the whole kusur pusur whispered to them : main tum dono ka senior hu Issliye meri baat maanoge aur tum dono ke dono saath chaloge😏
Freddy whispered : Pankaj yeh Abhijeet sir ki Avaaz mein baat karna band karo.
Pankaj whispered : sir main nahi aap baat kar rahe ho unki awaaz mein.
Abhijeet then tapped their shoulders and they both turned to see it was Abhijeet himself.
Freddy : aaree sir aap yaha kab aaye?
Pankaj : haa sir aap aaye kab?
Abhijeet : jab aap dono ki kusur pusur meeting jaari thi tab se main yaha hu.
Frenkaj : kyaaaaaaaaaaaaaaaa 😱
Pankaj : sir jab aapne sab sunn hi liya hai toh aaj aap investigation ke liye Freddy sir ko leke jaaye na mere file work complete karna hai 👉👈
Freddy : jhoot, bohut bada jhoot tune toh apne saare files mayur se complete karvaaye na 😒
Pankaj : aaree bilkul nahi sir main apna kaam khud karta hu, kisi aur se nahi karvata.
Freddy : achaa 😒
Just then mayur enters, Freddy smirks seeing Pankaj now.
Freddy : mayur zara yaaha aana.
Mayur : ji sir.
Mayur goes near trio
Freddy : Mayur zara Abhijeet sir ko batana ki tune Pankaj ke files complete ki thi ya nahi aur haa jhoot bilkul nahi 😌
Pankaj glared at mayur but mayur didn't give bhav to his glares and was busy thinking : koi galti hui kya file mein ek kaam karta hu main Sir ko bata deta hu maine complete kiya tha taaki agar mujhse kahi galti hui ho toh bechare pankaj Sir ko daant na padhe. Ha yahi sahi hai.
Abhijeet : haa toh mayur zara bataaoge?
Mayur : Sir maine hi complete ki thi par kya hua koi galti hui kya?
Pankaj facepalms and ask mayur: bhakna zaruri tha kya?
Freddy : haa bohut zaruri tha.
Meanwhile Acp sir enters
Acp : Abhijeet Koi saboot mila kya haveli mein?
Abhijeet : nahi Sir humne puri haveli ki talaashi ki par Koi saboot nahi mile.
Acp : Achaa aisa hai toh ek kaam karo tum, sachin, dushyant, pankaj aur freddy raat ko uss *mukesh mills* mein ek raat rukh jaana dekhte hai yeh khooni kon hai aur itne khoon kar kyu raha hai aur woh bhi sirf ussi mill mein hi kyu? Aakir Kyu?
YOU ARE READING
LOVE - A MAGICAL FEELING
FanfictionLove is love. It's a pure feeling where you can call that person yours... Right? It's just not between two lovers... But It's also between friends and family... Isn't it? So yeah this story is based on C.I.D couples : IshYant, DaReya, KaVi and Abh...