Story begins.....🌙

224 39 22
                                    

So guys back with the new chappy

so lets start

As veer made an announcement ...... taking bani along with him both headed towards her classroom .... and found that all the students were already gathered inside the room along with Prince and his pantar's

V: Waaaaah ! Impressed ...... aur yeh main kyaaa dekh raha hu. .... prince sir bhi present hai not bad .............

P: Haan Haan kyu nahi ..... aab jaldi se joh baknaaaa hai bak cuz hum teri tarah yahaaaaa aiseee he vele nahi hai humneeee aur bhi kaam hai .....

V: TOH SUN ....... AAJ YEH JOH TUNEEE HARKAT KIYAAA HAINAA uskeee liyeee main teri jaaan bhi le saktaaaaa hu .... woh tu he thanaaa jisne ...... Bani store room main lock kiyaaaa thaaaaa......

P: Toh ...... Haan main he thaaa woh.... Toh kyaaaaa........ aur mujeh ek baat samajh nahi aayi tu aaj ki aayi hui ladki.... ke liyeeee itnaaaa protective kyu ho raha hai ek he din main aisaaa kyaaa jadu kardiyaaaaaa isneee tujehpar .... naaaa yeh dekhneee main achi hai aur naaaaa iseeeee kapde pehenkaaa koi sense. ........ tera taste kabse itnaaa kharab ho gayaaa .....

V: Abey saaale Tu oucha suntaaa hai kyaaaa ????? main yaha tujhse ek simple sawal puch raha hu aur tu .... mujeh jawab dene ki bajai mujhse sawal kar raha hai ..........

P: Aur mainaaaaa uskaaaaa kyaaa jawab diyaaa ki haan maine  kiyaaaa ??? maine iseeee storeroom main lock kiyaaaaa cuz main chathaaaaa thaaaa ki suffocation se uski wahi jaan chali jayeee cuz she is a dadiamma indeed hainaaaa guys .......

saying this he just laughed aloud .... along with his friends........

P: Freshi hokekar humeee akad dikhteeee hai ..... hogaya naaaa sari akad phusssss.......... Hawwwwwwww......

V: Tch ... Tch... Tch.......... yeh toh tuneee bohot galat kardiyaaaaaa...... Shayad tujhe mujhse mar khane ki bohot chull hai isilyeee tu ..... yeh harkatein...... kar raha hai .... izzat hazam nahi hoti kyaaa tujhe

P: Huh ! Tu mujhe maregyaaaaa aur main tujhe statue ki tarah dekhtaaaa rahungaa .... Hainaaaaaaa yeh Item ke samnee hero banaaa hai tujhe .......

Hearing him veer just clenched his fist trying to control his anger ........

B: Sir please i don't want any fight jaane dejiyenaaa .... its ok ....

in a low tone as she was standing behind him ........

P: Yarr aab toh woh bhi bol rahi hai let it be ....... chodenaaaaaaaaa....yarrrr  chod de taaki hum pakad le

V: Tujeh toh main

but bani again nooded in no looking into his eyes

P: Arey ruk kyu gayaaaa dar gayaa kyaa???

V: Haan Haam  waise bhi kachraaa ko haath legane ki aadat nahi hai mujhe ...... aur ek kaam reh gayaaa hai .....

saying this he Walked towards prince taking a water bottle......

P: Kyaaaaa hai ??

V: Ummm
opening the bottle cap he just splashed the whole water at his face .......

P: What the ?????

V: Aab teri shakal thori dekhnee layak ho gayaaaa hai Thanks to me aur agli baar ..... tuneee Bani ke saaath aisaaa karenekaaaa sochaaaa bhi toh ..... yeh yaaad rakhnaaaa warnaaaa aisee he chulu bar pani main dooba doobaa kar teri jaaan le lungaaaaaa samjhaaaa #Nalikeprince......

V: Aur tum sab bhi dhayan se suno........ Agar kisi ne bhi ... Bani ke saaath kuch bhi galat karnaaaa kaaa sochaa bhi toh main tum sab ki saanse band kardungaaaaa........Did you got me ..... cuz She is mine ...... aur mujhe nahi pasand ki meri cheezo ko mere alwaaa koi ankh uthakar bhi dekhe samjheeee....... and especially boys. ... Maine kyaaaa kaha thaaa tum logo se who is she ??

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jan 12, 2022 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Moon Glow (Vani FF)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें