Here is your bonus part...... Saturday special AUR Haan kal BHI ek part bonus sayad Monday Ka wait Karna aasan HOJAYe.............😴🥺🤧
So let's starts.....
***************"**"""""""""
Teen din HOGAYE cheeta BILLU is back...
In the afternoon.....
HM was working in her cabin....
And other were also working....are suspension ke dear SE kaam Kar rahe the.......Sab.......
**************************************
As entered...to see everyone working...even HASEENA was their discussing file with KARISMA....
As...jai hind...
All jai hind sir....
As ..kya BAAT hai SAB kaam Kar rahe Hain...
HM..kya Hain. Na sir yaha SAB kaam Karne aate hai toh ....kaam he karenge....waise ap headquarters main kya KARTE Hain.....
AS rolled his eyes.....
As...kaam hi KARTE Hain miss Malik..
HM...laagta toh Nahi hai....
As...kuye Nahi lagta miss Malik.....Apko...ki hum kaam Nahi KARTE.......
HM.... Kya Hain na sir duty hours ke zyada waqt toh ap yaha Thane main bate sun e main Nikal dete Hain....Baki...round Mai......toh. Bass .
As....ap KO Nahi lagta ap Kuch zyada hi hum SE bhirti Hain...
HM.... Nahi Hume aaisa bilkul Nahi lagta sir.......
AS...lagega BHI kaise....Apne galati khud KO Kabhi Nahi DIKHTE ..
HM...oooo 😯 iseliye hum Soch RAHE the ki ap Apne gati kuye Nahi sudharte ....
As...DEKHIYE miss Malik....
SS...kya dekhna Hain sir hum BHI dekhe.
HM. And other suppresed laughter ...
HM....Santosh.....sternly....
SS... Sorry...
PJ...sir. Ap yaha...
As....ji ye mission xyz... Ke bareme pata Hain ap logo ki na....
All ji sir....
As.. hum toh ap SAB KO ISS mission ke LIYE on board liya Gaya Hain.....
SS... Hum SAB KO..
As.. ji....SAB..
HM... Worried. KITNE din ke LIYE sir....
AS...saw her a bit worried....... Ummm. Miss Malik.... 1 HAPTE ke liye.....
HM... murmured. Oy As heard......1 hapta ...... Vansh...KO..Kaha xodenge.....
As... Humm toh miss Malik....
HM...ji sir...
AS...ap ISS mission KO lead karenge....AUR Hume report karenge......Apko lagata Hain na hum kaam Nahi KARTE toh ap Woh BHI dekhlijyega mission ke dauran.......
As was expecting something back.....on him.but didn't got......
HM...ji sir.....
All looked at her...... Are SAB KO aadat Hain na ki madam sir Anu bhaiya KO tana. De...
As...oky toh miss Malik cabin Mai CHALEYE...hum Apko details dete Hain AUR ap SAB pending files complete laijjye........
All.ji...