In the Thana. ...
A case had came .....umm Konsa case le...oky so Apko Yaad hai ek case Aaya tha haha BILLU KO mobile ki JAGAH pe sabun Mila.....cyber crime Ka case .....
So as per planned haseena had made same plan ........
All were working for the plan.....HASEENA had asked SANTU to book ticket reserve seat for musayera computation........
Next day.......
HASEENA had left vansh to kyati ....
In Thana.
HM came out of the jeep.....along her jeep anubhavs car arrived.......
HM...saw him..as he came out ...
HM... Jai hind sir ..
AS...jai hind HASEENA ji.....
HM...sir AJ Subha Subha ... headquarters Mai KAAM Nahi hai kya
AS...haseena ji ap HAMESHA BHUL kuye jate Hain ki hum Aapke senior Hain.....AUR ap hamari junior.......KAAM hai iseliye Aaye .......(sternly....he said.)
HM... murmured.....KAAM keh ke aate Hain AUR baate aunte Hain....bade aaye KAAM Hain........ Bass hum Jo file compete KARTE hain. Wohi recheck KARTE Hain AUR Kaam Hain....
AS..Kuch Kaha Apne...
HM...Kuch SUNA Apne...
As..miss Malik Apne Kuch Kaha ya Nahi .
HM...slowly..miss Malik pe aaagayeaj phir...to him...APKE kaan bajrahe hai ...
As..miss Malik hum apke...SE....
HM.haan Haan Hume Yaad Hain ap hamare senior hai Hum apke junior Hain DSP SIRRRRRR.....KAAM THA na Apko chale kuye time pass Kar rahe Hain.....
As.. hum time...Pas..HASEENA cutted him..
HM...sir ... Hum free Nahi hai chale...and walked inside...
Anubhav shrugh and followed her....
In. Thana..
Hasena and anubhav are hearing them standing in door
KS..pata Nahi ye madam sir ko BHI HAMESHA kuye ghuma ke kaan pakad na HOTA Hain...
SS...par madam madam sir KAB kaaan.pakda Woh BHI ghumake....
CC.... Uff......ye....ahhhhh(danda para)
KS..mana kuye the masumyat Ka ....
KS...to SS... Aur tum ...chup baitho .
Ek toh Hume madam sir Ka samaj Nahi aata ..ki jaaz. Baato SE case solve KARKE...sidhe Jake. ..... Ek kantap lagate toh Sara sach..... Bahar aajata ..........
KS... Senior hai isiye ..WARNA..
HM.....WARNA kya karishma Singh......
Are LAGI LAGI lagaiiiii BGM
All jai hind madam sir....
HM...jai hind..
All...jai hind sir .As.. jai hind..
HM...Apne hamare sawal Ka jawab Nahi Diya ....SI....KARISMA singh...WARNA kya ..KARTE ap agar hum Apne senior Nahi hote.....
Ap chahe na chahe ab hum hi APKE senior hai. SI sahiba....... Aur ap hamara order follow karenge.....
Agar Nahi karsakti...toh transfer apy kardijye ..... Hum special request kardenge....DIG sir ko...
SHO ke hesiyat SE....Nahi toh phir..order follow Karna sikhye.....KS bowed head ...fusing her hand back ...ji madam sir .....
PJ... Toh change topic ....sir ap yaha...
HM...ha Apko toh KAAaaaaM THA na sir......AUR ap bate sun rahe hai....
As...Woh Hume ek ye cyber case ki details chahiye ek ghanate main DIG sir KO Dene Hain...
HM...ji... constable Santosh dedijye....
SS...ji madam sir...
***************""*"************
They succeeded to catch red Spyder .....**********""""*******************
To be continued ❣️