As..ap humse dosti karengiii..
HM...looked towards him...kuye AJ tak ap humhe dost Nahi .mante the ..........
As..Nahi AAISE BAAT Nahi hai HASEENA ji...Woh...
HM smiled.karenge forwarded hand..
As.took the hand..
As..toh hum apse Kuch puche...
HM..nodded...
As.. AHH vansh ke pita ji......koun hai..
HM..looked at him in shocked .....she was not expecting this question.....
As..saw change in her expression...
As..Nahi koi BAAT Nahi Hain HASEENA ji....umm ap SOJAIYE hum hai bahar.
HM...anubhav ji ...ek min....
As stopped .
HM gestured.....him to seat.
************************************
HM..... Shahabudin Zubair.....
As..looked at her.
As..kya shahabudin....Kahi ap....
HM..nodded .
As..ap sir ke wife Hain....MATLAB thi MATLAB Hain..
HM.. Nahi .....
As.. phir....
HM..jab hum CHOTE the tab hamare Ammi AUR abbu gazar gayi...
Is DUNIYA Mai MERI SRIF ek behen thi AUR koi ristedaar koi Nahi... Appi NE khud KO AUR humko Pala posa .... Har zaroorat Puri ki.....HM..10. Saal phele...jab hum si the ...suhabuddin..sir.... Hamre senior the...DIG ke post main....ek din sir NE Hume office BULAYA tab...... Humse Milne aapi wohi aagayi.......
Dig sir ko HAMARE aapki KO dekhte hi pyaar HOGAYA ........
Phir DIG sir Kabhi Thane main ya Kabhi RASTE main ..milte the ..hote hote....3 4 mahino MEI appi aurr sir ke aache bannelagi......
1 Saal HOGAYE aaappi KO BHI unse pyaar hogayi....
Dig sir appi SE SHADDI Karna chahte the ... Aaappi Hume Nahi chodna chahati thi..
Sir NE Kaha ki SHADDI ke baad hum BHI unke Saath reh sakte Hain.....
Par hum Nahi Jana CHAHATE the .
3 mahine baad .... Aapi AUR.sir ka nikah hogaya. ....As...ek main sir APKE. JIJU the .
HM..nodded ..
As..phir vansh ...
HM.. aappi AUR sir ke nikah me 2 Saal baad vansh huwaa......
Vansh is 7 years old .
As..vansh apka beta apna beta Nahi balki....apke appi Ka beta Hain..
HM..nodded ..
Appi Ka vansh ko JANAM dete hi intakaal hogaya .....
JIJU ke Ammi AABBU chahte the ki hum JIJU SE SHADDI karle...taki... Vansh ko Ammi ki Kami mehsoos na ho....
Jab vansh 4 mahine Ka tha tab sir AUR hamara nikah Tai huwa ....
AS..ap sir SE prem KARTE thi.....
HM..looked at him...
HM..yeh nikah Arif vansh ke liye tyae huwa THA ... Na sir ko humse mohabbat tha na Hume sir se .........
As..phir BHI ap mangayi..
HM... Humne appi KO wada Kiya tha vansh ko Ammi ke Kami Nahi hone denge.....a tear escaped from her eyes.anubhav saw it but didn't said anything he wanted everything to screw up.....today....
HM... Hum toh razi the par hamara maan Nahi .... Hum vansh ko Ammi Ka PYAAR dena chhate the par Bina sir se nikah kiye....
As..phir ap ke Shaadi hogayi...
HM...Nahi...
HM ... SAGAI KE mahine phele sir ko mission allat huwa.aur phir Woh janeje Mai WAPAS Aaye..... Shahid HOGAYE Woh..
As..phir...
HM.. sir ke intakal ke 1 Saal baad jab vansh 1 Saal Ka tha tab hum vansh ko leke Delhi chalegayi... Mumbai SE phir Hume KHABAR Mili ke sir ke Ammi abbu Ka intakal hogaya plane crash ke vajah SE.....
HM. Looked at him.. hum phir SE anath hogayi...a tear escaped
As kept his hand on her....
HM.. humne than liye me hum vansh ko Kisi ke Kami hone Nahi denge... Par... Usko.... HAMESHA ek family chahiye the... Haha uski Ammi abbu ho nano dadi
...... MASI buwa SAB ho..
Tears flowing from her eye s...par ye SAB Kabhi Nahi hoga.......(So the video call was not ended MA have heard everything..)
As.. stood up and stood in front her chair. Taking her hand shh.....haseena ji...
HM hugged Anu from stomach and started sobbing ....
All MPT have heard everything from door..
Puspa. Ji and KARISMA had brought tiffine for HASEENA and STOPPED seeing them talking....SS came for charger and had called cheeta go came along....
Everyone had tear in their eye.....
All left as they thought they should leave abhi... ..
MA cutted the call she had tears in her eyes with tears in eye she was caressing vansh hair .....
Here HASEENA was still crying....
As BROKED the hugg and sat in knee ....wiped her. Tears .......
As just kissed her forehead...she didn't stopped......
She looked at him took his hand ..
HM..AJ jab vansh NE APKO abbu Kaha toh Apko Bura laga hai...
As.. smiled at her ...AUR Apko aaisa kuye lagata Hain...
HM.. Hume maaf kardijye.... AJ ke baad Nahi hoga .... Galati SE na hoga usne ... Ap Humse dosti toh Nahi torenge na .
AS could see a fear to loose.....
As tighten the hands.
..
As.. par Hume ye tane bhut dete Hain ye dost....
HM..toh dost SE BAAT Kar rahe Hain abhi toh Tanne parents hi..
As.agar SHO haseena Malik SE BAAT KARE toh...
HM... toh Aur zyada parenge tane😂