Part 5

485 75 83
                                    

Karan - (breathing heavily) Bhaagte Bhaagte part 4 se part 5 aagya lekin ye Nyra aur uska boyfriend.. mera Mtlb h vo Vivaan haath nahi aaya! (Shouts) Nyra ruko please! Tumhe ice cream ki kasam!!!

Suddenely Nyvaan stop running.

Nyra - (turning back) Mr. Karan Luthra! Stay professional! Aap aise mujhe kasam nahi de sakte! Vo bhi ice cream ki!

Karan - Ab toh dedi!!

Nyra - Mai lut gayi mai barbaad hogyi ab kya karu mai!!!(dramatically)

Karan - (finally Nyra ka haath pakarte hue) Break up! Apne is chaar foot chaar inch ke boyfriend se!!

Vivaan - Future father in law please! Nyra humne bhi toh ek doosre ko saato janam tak saath dene ka waada kiya hai! Tum aise mujhe nahi chhor sakti!

Karan - aree kaike saath janam. Pehle dhang se saat saal ka toh ho jaa. Tumlogo ki umr mein Harr ladki ko didi samajhta tha!

Vivaan - Haan toh zaroori thodi hai jo pagalpan aap karo Harr mard wahi kare?

Karan - Kya? Aur ek minute? Tune khud ko Kya bola? Mard! Aree sir dard hai tu sir dard! Bada aaya mard! Mard ki spelling bhi aati hai?

Vivaan - (with attitude) What do you think? I know no English? I know yes English! Mard ki spelling I say.. Murder!

Karan - (scared)N..Nyru m..Mai bol raha hu ye baccha bada hokar koi gunda mawali banega! Chal mere saath yaha se!

Vivaan - Come on papa ji.. Sochiye abhi nahi jaane diya toh kahi mai aapki beti na Bhaga le jaau!

Karan - Nahi abhi toh tu bohot izzat se acche se vidayi karwa ke ghar se bahar laaya tha! Yaar party khtm ho jaayegi Nyru chali jaldi!

Nyra - Fine Vivo aaj ke liye itna drama kaafi hai! Aapne mom ke Moti bola tha naa.. toh unhone mujhe message kardiya tha aisa karne ko!ab Chalo yaha se!

Karan - Kya!! Kya!! Kyaaa!! Ek Moti Kya bol diya Preeta ne mera ek kilo wazan kam karwa diya! Aisi kaisi biwi di hai mujhe bhagwan!

They all were going back when Karan looked at Vivaan who whispered..

Vivaan - Mere intentions pure the lekin!

Karan gulped and they went back.

Next morning

"Raghbir Mai bol raha hu Hume inlog ka kuch karna hoga! Mtlb humari jaan le lenge ye log!"

Karan said as he moved here and there inside the room while Raghbir was busy writing something and he was very deeply engrossed in his work.

Finally getting no response from Raghbir, he went to the chair, sat there, wore his headsets and started listening songs.

A few moments later Nyra and Ahaan entered the room.

Nyra - Chachu listen.

Raghbir -....

Ahaan - Dad!

Raghbir - ...

Nyra - (a bit louder) Chachu! Suniye humaari baat!

Raghbir - (finally irritated) Kya hua yaar!

Nyra - baithe baithe kya kare Karna hai kuch kaam! Bolooo!!!! Baithe baithe kya kare Karna hai kuch kaam!

Raghbir - Karan ko pareshaan karo lekar Preeta ka naam! Kardo ek baar phir uska jeena haraam! Bolo raam raam raam kaam tamaam aapko pranaam jaaiye Apne dhaam! (Breathes heavily)

Nyra - Wahh! Kya kaam bataya! (Both of them went to Karan)

Nyra called Karan but his eyes were closed so she patted on his thighs but he didn't listened to her..

Nyra - (pulled his headset and then shouted) Papa!!!!!

Karan got up with a jerk and boom...
Half of the headphone was in his hand and the other in Nyra's.

Nyra - (giving him back the broken headset) Lagta hai aap abhi busy ho(sweetly) koi baat nahi hum baad mein aa jaayenge aap apna kaam karlo abhi. Bye papa I love you.(pulled Ahaan's hand and went out with him)

Karan (emotionally holding his headset) - Maaf karde dost! Nahi pata mujhe kya dikkat hai inlogo ko meri shaanti se! Dekha kitne pyaar se tujhe mrityudand de kar chali gayi? Teri aatma ko shaanti mile! (Keeps it on the side table and goes to Raghbir)

Karan - Aakhir tu kar kya raha hai? Yaha Meri Zindagi mein aag lag gayi hai aur tujhe gaane likhne ki pri hai?

Raghbir - Yaar Kaash Maine kabhi khud 4th class mein maths banayi hoti toh aaj Nyra ke doubt toh solve kar paata! Ye 4th class ke sums mein ekdum 3rd class logic hai aur jo ki mujhe ghanta samajh nahi aata! Mtlb isse dekhne ke baad toh mujhe Mera Naam bhi complicated nahi lagta!

Karan - Tu...Tu Nyra ke maths ka homework bana raha tha?

Raghbir - Aree bechaari ke haath mein bohot dard hai isiliye iss week ke uske saare homeworks Mai bana raha tha!

Karan sat sown on floor with a thud.

Raghbir - Ab tujhe Kya hua?

Karan - Yahi same baat bol kar usne Apne pichle do hafto ka homework mujhse banwaya!

"Aur usse pehle ke do hafto ma mujhse"

They turned and so a disappointed Pragati over there...

Pragati - Ye mere saath itna bada scam? Isiliye mai soch mu Preeta ko Nyra ki teacher ne aisa kyu bola ki Harr doosre week uski handwriting change ho jaati hai! Mujhe toh laga tha mai pakdi gayi par yaha toh mudda hi kuch aur hai!

Raghbir - Mtlb mai ek hafte aur bewakoof banne wala tha?

Karan - Koi baat nahi Karm karo fal ki chinta mat karo!

Raghbir - Abey yaha Karm karne jaao toh kaand ho jaata hai! Fal chhoro sabzi bhi nahi lagni humare haath!

Karan - Baat toh sahi hai!

Pragati - Ye sab chhoro ab Jo ho gaya vo toh hogya! Neeche chalo na movie dekhenge! Pleasee (held Raghbir's one hand and Karan's one hand)

Karan - Aise please mat bola karo darr lagta hai mujhe!

Raghbir - Meri toh dhadkane tez ho jaati hai!

Pragati - Chalo na jaldi! Pree breakfast bhi bana hi rahi hai... Movie baad humlog naashta karlenge! Okay?

Karan - (sad) Okay!

Raghbir - Accha ab tu dukhi mat ho tere headsets ka antim sanskar kar diya jaayega filhaal chal.. Waise bhi agle chapter se scene palatne waala hai bro!

They all leave downstairs.

End for today!




Entwined Together || Season 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें