Part 2

763 96 139
                                    

"Raghbiiirrrrrrrrrrrrrrrrr"

Raghbir was in guest room fell from the bed with a jerk holding pillow close to his chest,

Preeta who was in kitchen flinched listening her shout,her hand jerked resulting all the salt falling inside the sabzi,

Karan was playing with Naksh,Naksh was about to fall from his hand but he balanced,

Nyra and Ahaan were pulling each other's hairs hugged each other shockingly,

Raghbir/Preeran/Nyra/Ahaan - ye kya hua abhi abhi!

Naksh - ababbab....(blabbering)

All went to Praghbir's room,

Their eyes widened seeing around,all the clothes were lying on the floor someone was peeping out of the cupboard and that was Pragati.

Karan - bhukamp aakar chala bhi gaya!!mujhe pata bhi nahi chala!!wow mujhme super powers hai!

Preeta - chup karo idiot!jis tarah ke tum ho na...bhukamp aayega to dharti sbse pehle tumhe apne andar samaa legi!

Nyra - nahi mumma..lekin phir dharti ko papa ka taste pasand nahi aayga...to wo unko wapas fek bhi degi!!

Karan narrowed his eyes at both,

Raghbir - are chup karo yaar...Mujhe room se isiliye bheja tha taaki apni ye interior designing wali kala ka pradarshan kar sako? mere acche bhale rockstar room ki chaddi utaar di! Izzat nahi hai kya mere room ki?

Preeta - Room ke maalik ki badi izzat hai? Aur waise bhi tumse zyada ye uska room hai!!

Karan - Ye sahi hai tum chaaro daayan and Dracula ka! Humara hi khoon piyo har hamesha! Ek doosre se ladte rahi par humari baat aate hi tum saath saath hokar bada ek doosre se karte hai pyaar hum karne lagte ho!

Raghbir - Are band karo bhai.. I mean tum dono behne humari zindagi mein aise bhukamp roz laana band karo yaar!

Preeta - Suno naa hafte mein 6-7 baar hi aisa hota hai okay! Don't try to be oversmart!

Raghbir - pehle iss angry buddhi se pucho kya hua! Warna alag debate shuru ho jaayega yaha!

Pragati - ae budhi kisko bola bey!

Raghbir - are baby mera mtlb..jaise laughing buddha hota hai na..waise hi tum angry buddhi!! Bey kisko bola bey!

Pragati - ha ha phir thik hai!tumhe bola!

Ahaan - are nalayako pehle ye to batao yaha hua kya!

Praghbir/Preeran - kya bola!

Ahaan - aisa aap mujhse aur Nyru se puchte na...agar hum aisa kuch krte!!haina Nyru!

Nyra - apsabd use kare tu aur usse cover up karu mai...waah beta waah!badi chaupat budhi hai tumhari!

Ahaan - chaupati kya?

Nyra - are gadhe....

Ahaan - bas smjhgaya..its ok!

Preeta - pata nahi ye dono kaha se ye sab....

Pragati(shouts) - mujhse bhi puch hi lo kuch!!

All - ya sorry....kya hua?

Pragati(crying) - mere saare kapre chote hogye hai...saare tight ho rahe hai...mai moti hogyi hu...mujhe kapre chahiye!

Karan(smirks) - haww....Raghbir tune Pragati ko naye kapre laakar nahi diye? babydoll jab pregnant thi tab uske bolne se pehle hi maine usse naye kapre laakar diye the!

Entwined Together || Season 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें