Part 6

592 81 119
                                    

Praghbir and Karan were watching movie together while Preeta was in the kitchen.

Karan - Yaar thoda volume badhao naa (took the remote but it fell down) Uff oh! (Picks it up and does that)

Preeta was murmuring something in her own when she saw Karan entering the kitchen. As he entered, he hit a plate and it fell down.

Karan - Oh sorry (keeps it back) Vo pragati paani legi.. (took a glass of water and left)

Preeta - Jaldi se naashta bane phir mai bhi movie dekhne jaau!

Karan again entered and took a jug of water and started pouring water in a glass. After the jug was empty it fell on the floor.

Karan - Ohh ye kya ho raha hai?

Preeta - (shouting loudly) BASSS!!!! Tumse ek cheez sambhaali nahi jaati? Tabhi se giraaye ja rahe ho? Jo haath mein le rahe ho ek baar Zameen ko bhi touch karwa ke dikha rahe ho Dekho kitna sundar hai! Nahi babydoll vo.. Vo kya vo! Haa? Abhi ye jug giraaya tha tumne? Ya phir jug ne hi Socha aree Karan ko paani peena hoga par uske haath mein toh mai hu..Koi baat nahi ek kaam karta hu bas zameem pe khud ko rakh deta hu Karan paani pee kar utha lega! Hudd hai mtlb!! Pree..Naasht.. Kya hai? Ab tujhe Kya hai? Kyu aayi kitchen mein? Naashta ban hi raha hai na! Mai kadhai mein sabzi daal hi sakti hu ab aisa thodi ki usme utar hi jaau aur bolu Chalo saath mein bante hai jaldi jaldi! Idiot! Bahar jaa kitchen se!

Pragati went out silently nodding and sat on Raghbir's lap.

Raghbir who heard the noise was already busy in his phone😂

Preeta - Ab kuch baaki hai sunne ko? Ek baar bhi aake ye toh nahi pooch sakte ki babydoll movie dekhne chalogi? Lekin kaam kharaab karne sabko aana hai! Agli baar agar mere hote hue kitchen mein tumlogo ki taang toh chhoro awaaz tak aayi hai na mai bol rahi hu agli Neeraj chopra ban kar bhala ke jagah chaaku phekungi vo bhi direct tum logo ke chhati par! Get out!

Karan silently came out of the kitchen and went towards Raghbir.

Karan - (to Pragati) Ghasko mujhe bhi jagah do!

Preeta (shouting from kitchen) - Haan haan bachpan se ek hi toh kaam kiya hai Raghbir ne! Tum dono ka paalan poshan karna! Sab jaa kar uski god mein camping karo haina? Pragati.. Utar neeche!

Pragati quickly got down and sat on the sofa and stuffed pop corn in her mouth. Karan sat beside her with a cry baby face, Pragati looked at him and stuffed pop corn in his mouth as well..

Karan - (in mind) Ek taane khilaati hai aur doosri uske baad pop corn! Kam se kam koi toh care karta hai chalo! Aisi aadhi gharwali hona bhi zaroori hai..

He took out his phone and started scrolling instagram when his glance fell on a post.

Karan - (in mind) Pata nahi kyu par ye baat seedhe rib cage phaad ke dil pe lagi hai! Ek ye meri biwi hai jiska toh lagta hai ki bhagwan ne dimaag ke jagah par aalu aur voice box ke jagah pe sound box fix karke dharti par bheja hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan - (in mind) Pata nahi kyu par ye baat seedhe rib cage phaad ke dil pe lagi hai! Ek ye meri biwi hai jiska toh lagta hai ki bhagwan ne dimaag ke jagah par aalu aur voice box ke jagah pe sound box fix karke dharti par bheja hai..

Suddenely they heard Preeta's voice.

Preeta - Naashta ban chuka hai.. Pragati aa kar meri help karegi serve karne mein ya chammach lekar aau tujhe khilaane.

Pragati - (to Karan and Raghbir) Agar mujhe aathve mahine mein hi labour pain aagya na toh galti Preeta ki hogi meri nahi! (Leaves)

Everyone settled themselves around the dining table. All of them were having there breakfast. Bacche school gaye hai aur Naksh araam se kamre mein so raha hai!

Preeta - Pata nahi aaj gale mein zaraa dard saa ho raha hai..

Karan (excited) - Haan babydoll aaj bohot kaam kiya hai na tumhe.. Aur bohot chillana bhi hogya aaj iss Raghbir ko nasamjhi ki wajah se..(Raghbir choked while drinking water) Isiliye aisa ho raha hoga. Ek kaam karna naashta karne ke baad chalna mai tumhara gala dabaa dunga (in mind) Kissa hi khatam!(smirks)

Preeta - Tumhe nahi lagta tum dono kaafi besharam hogye ho?

Pragati - Ye toh mujhe bhi lagta hai!

Raghbir - Nahi mtlb ab banda naashta bhi na kare! By God subah se ek shabd.. ek shabd bhi nahi bola hai maine! Aur phir bhi besharam hum! Kon kitna besharam hai ye na sabko pata hai!

Preeta - Haww.. What do you mean?

Karan - He means ki road par khade hokar kapde tum kholo aur besharam hum?

Pragati - Road par kapde?

Raghbir - Yaad nahi pehli mulakaat? Jab tumlog shaadi se bhaag kar aayi thi aut road par kapde khol rahi thi?

Preeta - Chi chi chi.. Tum dono besharam hume kapde kholte hue dekh rahe the?

Raghbir - Sorry to say but hum dono ne apni apni waali ko kapdo ke saath, aadhe kapdo mein aur bina kapdo ke.. Harr tareeke se dekh liya hai toh ab inn sab baato ka na matlab nahi parta!

Preeta and Pragati looked at each other embarassed and then started looking here and there.

Karan - Ab idhar udhar dekhne se kuch nahi hoga? Tumlogo ko kya lagta hai zabaan sirf tumhaari chalti hai? Don't raise your voice, improve your argument (Karan and Raghbir smirks)

Raghbir - Exactly!

Karan - Post maine padha dialogue maine maara smirk tu kis baat ka kar raha hai?

Raghbir - A..b..b.. Tu bole mai bolu ek hi baat hai.. Filhaal unlogo pe focus karo jinki dono season mein pehli baar humne firki li hai!

They both turned towards Preeta and Pragati, and found their places empty.

Karan - Bhaag gayi! Huh!! Kaash abhi mere paas goggles hota toh kam se kam attitude toh dikha deta! Khair..

Raghbir - Mai na kuch soch raha tha..

Karan - Wahh tu sochta bhi hai? New talent bro..

Raghbir - Shut up! Haan toh mai soch raha tha ki.. Kyu na ghar mein grih shaanti ki pooja rakhwayi jaaye?

Karan - Dekh bhai idea toh bohot accha hai par iss ghar mein shaanti laana bhagwan ke bhi bas mein nahi hai!

Raghbir - Mai baat karta hu dono biwiyo se aur phir sab organize karwata hu!

Karan - Abey dono ki biwiyo se aisa bol! Pata chala grih shaanti ke jagah mera shraadh organize ho raha hai!

End for today!

Expectations se thoda kharaab hai we know par kya hai na aaj kal zindagi  humari bohot firki le rahi hai so andar se zyada comedy aa nahi raha hai.. But but but! Agle chapter se toh blast hona hai!

Content pasand nahi aa raha hai kya?Jawab diye bina jaana mat!

Stay tuned 💫

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Aug 24, 2021 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Entwined Together || Season 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें