Raashi's teacher calls her mom. A lady picks it up. The expression of her face changes from happy to sad and then angry. She informs the teacher that she is coming to school. Raashi is standing outside Principal office when she spots her mom coming.
Raashi : Aaj toh mein gai..
Her mom comes and meets the Principal. After a while she comes out with a tensed and angry face. She holds Raashi's hand and take her home.. Raashi along with her mother enter the house. A young guy is reading a newspaper. Raashi runs to him and hug him tightly. She whispers him in the ear.
Raashi : Meri chudail se bachao mujhe Samar Uncle.
Samar : Ab kya kiya?
Lady starts shouting and complaining about how Raashi has been spoiled.
Samar : Raavi shaant ho ja. Hua kya hain voh bol?
Yes its Raavi.
Raavi : Shaant? Mein? Raashi ko hi pucho kya hua? Yeh kaisa tareeka hain baat karne ka? Maine toh aisa nahi sikhaya. Pata nahi kaha se gunde jaise harkatein sikh gayi hain.
Raashi stands up and put her hand on her waist.
Raashi : Mom, jo galat hoga uss par mein bolungi. Mein galat nahi seh sakti. Vese bhi voh ladka Gadhera hain ek number ka. Gadhera kahin ka.
Raavi : Enough Raashi. Tumhari iss harkat ke vajah se tumhe school se suspend kar diya gaya hain. Ab mid term mein naya school kaha se milega?
Raashi : Suspend? (Happily)
Raavi : Dekha Samar. Yeh khush ho rahi hain. Isse padhai mein interest hi nahi hain. Isse toh mein ek thappad hi maarti hoon..
Samar quickly stands in defence.
Samar : Aree Raavi bacchi hain jaane de na.
Raashi : Mujhe padhai mein koi interest nahi hain mom. Mujhe toh business karna hain. Khud ki dukaan kholungi mein..
Raavi : Pata nahi yeh kachra iske dimaag mein kaha se aata hain? Dukaan? Dhanda? Ughh. Mein thak gai hoon yeh ladki se.
Raavi sits down controlling her tears.
Raashi hugs her.Raashi : Mom mat ro. Please.
Raavi looks away.
Raashi : Mom voh dekho chipkali
Raavi shouts and jumps on sofa. Raashi laughs. Raavi makes face but then smiles. Raashi pull her cheek.
Raashi : Sorry bas. Mein school jaungi. Aap bas haste raho.
Raavi nods and hugs her. Samar assures her that he will find some school.
Few days later Samar informs Raavi that a school in Somnath takes mid term admission.
Raavi : Somnath? (Nervously)
Samar : Haan. Agar Raashi ka saal waste nahi karna toh yahi ek option hain Raavi. Koi problem hain kya?
Raavi : Koi aur school nahi hain Samar?
Samar : Mid term admission nahi milega Raavi. Aur vese bhi tum chinta mat karo mein sab sambhal lunga. Tumhe toh sirf packing karni hain. Theek hain.
Raavi : Par jaise hi yeh saal khatam hoga hum vapas aa jaayenge.
Samar : Acha baba theek hain. Jaisa tum kaho.