CHAPTER 17 - Hero No 2

2.1K 97 15
                                    

A Samar Centric Chapter..



Rishita and Raashi look at each other and smile.

Both : Haan.

........................................................................

Flashback

Samar : Kya hua? Kuch kaam tha?

Both : Bahot zaroori..

Rishita and Raashi enter the room and close the door.

Rishita : Samar dekho..Please yeh shaadi mat karo..

Samar : Mazak hain kya? Yaha tak aagya hoon aur shaadi na karun? Jao jaake tayar ho jao..

Rishita : Samar. Please. Raavi Shiva se pyaar karti hain aur yeh baat tum bhi jaante ho..Raavi Shiva ek dusre ke liye bane hain..Haan unke beech mein jhagda hua hain..Raavi Shiva se naraz hain par usse pyaar karti hain..Shiva toh bahot hi karta hain..Tum bas kabab mein haddi ban rahe ho..

Samar : Rishita..

Rishita : Kya? Bhai mein toh jo sach hain vohi bolungi na..Kadvi lage toh lage.

Samar opens the door and show the way out..

Raashi : Uncle..Please meri baat sunn lo ek baar.

Samar sighs and sits on sofa. Raashi goes near him.

Raashi : Maine khud apne kaano se suna hain ki Mumma ne kaha hain ki voh abhi bhi Shiva Uncle se pyaar karti hain..Aur hamesha karti rahegi..Ab aap hi batao uncle kya aap yeh shaadi karna chahoge? Aur sach bolun toh maine jo trip pe Mumma ke liye Uncle ka pyaar dekha haina voh mere dil ko choo gaya..Maine hamesha socha tha ki jisne bhi mumma ko hurt kiya hoga na mein unko kabhi maaf nahi karungi..kabhi nahi..par pata nahi mein Shiva Uncle ko hurt nahi kar paayi..

Samar looks at her..

Rishita : Samar..Voh dono mein abhi bhi bachpana hain..Voh dono kitna bhi bol le ki ek dusre se pyaar nahi karte par end mein dekhna saath ho jaayenge aur tum latak jaoge..

Raashi : aap itne smart ho..please aap hi hamari aakhri umeed ho..
Aur...Uncle..Aap toh ek number dikhte ho..Aapko toh koi bhi ladki mil jaayegi..Iss Chipkali ko apne hero ke liye chod do..Kisi aur ko dhund lena..

Samar chuckles..

Samar : Paanch saal pehle jab Raavi ko ghar laaya tha na..Tab mujhe nahi pata tha mujhe usse pyaar ho jaayega..Uski khushi meri khushi..jab raavi ne bataya ki voh ghar chod kar aayi hain mujhe laga shayad bhagwaan ka ishaara hain..hum dono ka milna..Mera usse dosti hona..mujhe uska pasand aana..Isliye hamesha kaha tha ki mein uske saath kabhi zabardasti nahi karunga..kar bhi nahi sakta..par Raashi iss shaadi ke liye usne khud haan boli hain aur maine usse Bahot baar pucha bhi ki voh chahiye toh backout kar sakti hain par

Raashi : Par aap jaante ho na mumma ka gussa. Voh bas Uncle ko dikhane ke liye aapko haan bola..Par voh sach mein khush nahi reh paayegi..

Samar chuckles..

Raashi : Aur aap toh hero ho na..Kyun love story ka villain banna hain?

Samar : Dil ko dard hua..Bahot dukh hua..

Samar cries. Raashi hugs him and kiss him on cheek.

Raashi : Aap hamesha mere liye Mere best aur favourite Uncle rahoge..Aapki jagah koi nahi le sakta..

Samar : Already le li..(sadly)

Rishita : Tumne Mein Prem Ki Deewani Hoon Movie Dekhi hain?

Samar : What?

Rishita : Haan usme kaise Abhishek bachan Kareena Aur Hrithik ki shaadi hone deta hain..Aur kaise ekdum hero ban jaata hain..Bas tum bhi vese hi banoge..Par agar shaadi ki na toh gabbar se bhi bakwas villain rahoge..

Samar : I mean..yaha itni serious baat chal rahi hain aur tum movie ki baat kar rahi ho

Rishita : I m just being practical. Kyun bura banna hain? Voh bhi uss insaan ke saamne jisse tum itna pyaar karte ho..Tumhare liye Raavi ki khushi matter karti haina? Toh Raavi ki khushi toh Shiva mein hain..

Raashi : Please.

Samar leaves the room. Rishita and Raavi look at each other.

...........................................................

Raavi and Shiva are teary eyed. Raavi runs and hugs Samar tightly.

Raavi : I am sorry Samar. I am really sorry..

Shiva hugs him too..

Shiva : Pata nahi kis muh se Thank You kahun?.

Samar : Issi muh se keh de yaar(laughs)

Samar : Chal Raavi zyada chipkegi na toh yeh tera bhalu pati mera chutney bana dega

All laugh out..

Raavi : Par tumne toh cards baat diye the na?

Samar : Tere liye shaadi tod di toh yeh cards kya cheez hain Raavi?

Raavi smiles.

Suman : Su chokro che!! E tu chinta mat kar..Taru mate toh hoon chokri dhundis.. ekdum Deepika jevi

Samar : Aunty aap bhi na..

Raashi : Uncle..Aap ek number wale hero ho..

Samar : Nahi..Hero no 2 hoon..Hero no 1 Shiva hain..(smiles)

Phir Milenge - A Shivi Short FFWhere stories live. Discover now