Raavi looks at everyone shocked and surprised. She starts crying.
Raavi : Haan bas yahi kar tu Shiva. Pehle bhi hurt kiya tha aur abhi kar raha hain. Meri feelings ko kisi ki nahi padi. Agar padi hoti na toh aise situation mein nahi daalte..
Suman : Raashi meri poti hain Raavi..
Raavi : Yahi toh problem haina Kaki. Poti haina isliye yaad aayi meri varna paanch saalon mein aapne yaad kiya mujhe? Agar Raashi nahi hoti toh aap mujhe vapas nahi bulati na? Aapko sirf poti se matlab hain aur kuch nahi.. Meri feelings, maine kitna suffer kiya yeh paanch saal uski aapko nahi padi.. Aapne ek baar bhi pucha mein kaha thi itne saal? Nahi na..
Suman looks down embarassed. Dhara and Rishita become quiet.
Shiva : Raavi Dekh
Raavi : Shiva tu dekh.. Ab tujhe galti ka ehsaas ho raha hain..Tab nahi socha.. Tab tujhe meri keemat nahi samaj aayi.. Maine bola tha na Shiva tujhe apna yeh gussa bhari padega. Tu khud ek din bhasm ho jaayega apne gusse mein.. Maine paanch saal suffer kiya hain.. Toh thoda aur sahi.. Karo jo karna hain par mein aur Raashi ghar nahi aayenge.. Legal custody bhi fight karne ke liye ready hoon mein..Raashi ke liye kuch bhi.
Shiva : Raavi pleasee tu ..(starts crying)...Galti meri hain I know par please ab mein tujhe nahi kho sakta.. yeh paanch saal mein zinda rehkar bhi mara hua tha.. Zindagi jaise berang hi ho gayi thi tere bina..Jaise kisine mujhse meri rooh chin li hoon..Please Please mat Jaa..
Raavi : I don't care Shiva..Hamesha teri marzi nahi chalegi..Aur mein kyun rahun tere saath? Tere hisaab se toh mein jo bhi karti hoon dikhave ke liye karti hoon na??
Shiva : Raavi voh maine gusse mein bola tha..Mein kaise samjhaun tujhe?
Raavi : Samjhane ki koi zaroorat nahi hain Shiva...Kyunki mein samjhungi hi nahi.
Raashi : Kya?? Mein inki poti hoon?
(Shocked)All turn to look at Raashi who is standing with Samar. Raavi is devasted. She starts crying. She never wanted Raashi to know the truth. She quickly goes and hug her. While whole Pandya family looks down. Raashi detach Raavi and goes towards Pandya Family..
Raashi : Iska matlab Shiva Uncle?
Dhara : Tumhare pappa hain beta.
Dhara cups her cheeks. Raashi swats it away..
Raashi : Pappa? Vohi jisne meri mom ko itna hurt kiya. Mom roti hain sirf aapke vajah se. Mujhe nahi pata kya hua tha par itna zaroor pata hain ki Mom hi right hain aur mujhe mom pe pura bharosa hain..
Raashi goes towards Shiva.
Raashi : Mann toh kar raha hain 10-15 punch maar doon aapko..Par mom ko violence nahi pasand. Varna mera bas chale na toh mein aapka halwa bana doon..Mein choti hoon iska matlab yeh nahi ki mujhe kuch samaj nahi aata.. Meri mom ne mujhe sahi ke liye ladna sikhaya hain..
Rishita : Shiva Uncle ko galti ka ehsaas hain..Aur voh Raavi se bahot pyaar karte hain..Voh sach mein akele ho gaye hain..
Raashi : Agar sach mein pyaar karte hain toh mom ko pareshaan na kare..Mom jo chahti hain voh hi kare.
Raashi goes and holds Raavi's hand firmly. All three leave.
Suman : Galti meri hi hain..Meri soch hi galat hain..Pehle mujhe Raavi Ke baare mein puchna chahiye. .Poti ko dekh kar Raavi ke baare mein toh bhul hi gayi..
Everyone consoles Suman while Shiva storms out of the hall walking carelessly. While he comes out, he notices Raavi Raashi and Samar sitting in car.. Shiva starts walking looking at them unaware of the surrounding..