AFTER THE HAVOC AND THE SUPERB ENTRY OF ANANYA VEERLOK GOT TWO SURPRISES NOW LETS SEE WHATS THE TRUTH ?
_______________________________
TM LIGHT : DEV /BHAIYA /BALVEER ?
ANANYA :2 2 DABBU ? YEH KYA HO RAHA HAI ?
VIVAN : KUCH TOH GADBAD HAI DIDI KUCH TOH GADBAD HAI .( IN SEP STYLE CID)
SID : VIVAAN ...
VIVAN :SORRY SORRY ...SHIV BHAIYA AAP HI CLEAR KAR DO NA.
SHIV : ARE HA BTATA HU . PICHE CHALO .
ALL :PICHE ?
SHIV :HA
EVERYONE MOVES A BIT BACK .
VIVAN : AB BATAIYE .
SHIV :( FACEPALM ) ARE YARR MERA MATLAB FLASHBACK MEIN CHALO.
SHIV : ARE TUH CLEAR KAR CHUP CHAP.
SHIV : TOH SUNO HUA YUH KI......
FLASHBACK :
SHIV : MAHADEV PLEASE ISBAR MAIN DHARTI KO BACHANE KE LIYE VIDHI KO TODNE PAR MAJBOOR HU KRIPYA MADAD KIJIYE.
MAHADEV : NAHI SHIV YEH UCHIT NAHI HAI .
SHIV : PLEASE PITAJI PLEASE 😟.
MAHADEV : THIK HAI PAR MAIN SIRF TARIKA BATAUNGA AUR TUMHE KHUD USE KARNA HOGA .
SHIV :MANJOOR HAI MUJHE .
MAHADEV : TOH SUNO ...
PARI TARA URJA KO SOKHNE KE BAD USE SARVAURJA GRAH PAR RAKHTA HAI . YAHA SHRISTI KI SABSE BADI URJA KA SHROT HAI . ISMEIN ANANYA KI URJA PHUCH GAYI TOH USE KABHI JINDA NAHI KAR SAKOGE TUM KYUNKI USKE BAD ANANYA KE PRAN KI AHUTI SWIKAR KARNE SWAYAM YAMPUTRA AAYEGA .
TUMHE ANANYA KE URJA KO BACHANA HOGA JO KI KUCH HI PALO MEIN MAHASHAKTI SHROT MEIN SAMA JAEGI.AB JAO.
SHIV : DHANYAWAD AB AAGYA DIJIYE PITAJI 🙇♂️.
MAHADEV: VIJAYI BHAWA .
AFTER GIVING THE INFO LORD SHIVA DISAPPEARS .
SHIV : MAIN YEH KAM AISE AKELE KAISE KARUNGA ? PARI TARA KI TOH URJA KO BHI MAIN JANTA NAHI . DEBU BHAIYA KO BULATA HU .
SHIV CONNECTS TO DEBU WITH TELEPATHY .
SHIV : BHAIYA ?
DEBU :HA SHIV BOLO ? KOI TARIKA MILA KYA ANU KI JINDA KARNE KA ? BOL NA SHIV PLEASE .
SHIV : RELAX BHAIYA MUJHE TARIKA MILGAYA HAI PAR MUJHE USKE LIYE AAPKI JRURT HAI.
DEBU : SHIV MAIN AATA HU ABHI .
SHIV:HA PAR WAHA AAP APNI PARCHAI KO CHOR KAR AAIEGA TAKI KISIKO SHAK NA HO AAP WAHA NAHI HO .
DEBU :HA .
DEBU LEAVES HIS SHADOW AS BALVEER AND GOES TO SHIV .
SHIV TELLS BALVEER EVERYTHING THAT LORD SHIVA TOLD HIM .BALVEER : THIK HAI TOH CHALO CHALTE HAI .
SHIV : OK LETS GO .
BOTH DEPART TO SARVAURJA GRAH . THEY WERE ABOUT TO ENTER THE SARVAURJA GRAH BUT SUDDENLY THEY GET REPELLED BACK .
AN UNPLEASANT VOICE STARTS COMING AND THIS FORCES THEM TO COVER THERE EARS .SHIV : ( TELEPATHY ) AISE HAM KABHI ANDAR NAHI JA SAKTE .
DEBU : HA AUR YEH AWAZ HAME CONCENTRATE KARNE NAHI DEGI .
YOU ARE READING
BALVEER RETURNS FANFIC
FantasiaBALVEER RETURNS FAN FICTION _____________________________________ Log kehte hai bure insan mar sakte hai par burai ko khatm karna asan nahi . Isliye hamesa ek masiha aata hai jo is dharti ko burai se bachata hai . Hajaro salo se dharti ki raksha...