New demand!

150 12 31
                                    

1 year later.

Preeran, Praghbir were sitting in the hall.

Pragati - Laao mera baccha mujhe do!

Preeta - Tera? Mtlb labor pain maine sahaa aur bacha tera?

Pragati - Haan ye mausi ka beta hai na!

Preeta - Haan haan ab mere bete ka itna hi toh kaam hai. Apni mausi ka beta mama ka beta chacha ka beta sab ban jaayega cousins ki toh zaroorat hi nahi hai ise!

Pragati - itna logical kyu sochti hai tu? Isiliye Teri buddhi itni kharaab hai!

Suddenely Karan and Raghbir jumped out of happiness scaring everyone.

Karan/Raghbir - Yayyyyy!!!!!!!

Preeta - (scared) K.. Kya hua tumlog toh aise chilla rahe ho jaise dono ke dono pregnant hogye ho!

Raghbir - (happily) Haan.. Nahi.! Abey aye sathji hui aurat!

Preeta - Phir mujhe bola! Phir mujhe bola (fakely crying) maine tumhare sir pe gamla de maarna hai!

Karan - India Jeet gaya England ke khilaaf match!

Pragati - Itni si baat! Tumlog chillaye toh aise jaise maano phone se nikal kar virat kohli ne autograph diya ho!

Karan - Tu nahi samjhegi pagli ise pyaar kehte hai!

Preeta - Haan cricket 🦗 jaisi shakal lekar cricket se pyaar.!

Pragati - Pree sunna! Mujhe na bohot neend aa rahi hai toh mai aaj yahi ruk rahi hu! Aur Raghbir ke bina mujhe neend nahi aati toh vo bhi yahi ruk raha hai! Ab kyuki hum dono yahi ruk rahe hai toh mai chali sone kamre mein! Aur kyuki Raghbir ke bina mai so nahi sakti toh vo bhi chala kamre mein bye good night everyone!(leaves)

Preeta Karan and Raghbir looked at each other.

Raghbir - Saari baatein khud hi bol kar gayi!

Karan - Aree par bola kya? Iss speed se boli ki mere palle hi nahi pra.!

Preeta - Mujhe toh sir Pree sunayi diya!

Raghbir - Toh..toh sirf mujhe kyu sunayi diya? Lagta h saath mein reh reh kar aadat hogyi hai!tumlog roz thodi jhelte ho! Chalo yaar mai v chala sone! Byee..

Preeta - Mtlb mai bachpan se isiliye Pragati ko jhel rahi thi ki ye aa kar bolde ki mai Pragati ko nahi jhelti?

Karan - (taking the baby) Bechare mere Samar par dayaa kar Dayan aur sone chal! (Leaves)

Preeta - (confused) Aakhir kiya kya hai maine jo sab mujh par taano ke teer barsaa rahe hai! (Goes to her room)

Praghbir's room.

Pragati was lying on the bed when Raghbir came and lied over her and hugged her.

Raghbir - Madam.. Ek sawaal poochu?

Pragati - Haan poocho na..

Raghbir - Agar humari shaadi nahi hui hoti toh kya hota? Mai kya lagta phir tumhara?

Pragati - Meri shaadi kisi aur ho jaati aur tum mere boyfriend lagte.. Kuch bhi lagte lekin lagte zaroor!

Raghbir - (coming close and caressing her lips with his thumb) Accha.. Aur agar tumhara vo husband tumhare qareeb aane ki koshish karta toh.. Toh kya karti phir tum?

Pragati - Phir.. Ek minute.. (pushed him, got up, went towards the dressing table and picked up a shoe)

She came towards Raghbir and was about to bang it on his head .

Ek mai aur Ekk tu ✔Where stories live. Discover now