अब तक अपने पड़ा:
कावेरी sam के कहने पर बोरिस, रिंकी, रिया और sam के साथ पार्टी में आती है। पार्टी में वहां डांस फ्लोर और बार है। और sam उसको उसके timepass ke लिए एक लड़के का इंतजाम किया है जिसका नाम है मोहित। मोहित एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है और रेनबो मीडिया एंपायर का वारिस है। मोहित दिखने में हॉट है जिसकी वजह से लड़कियां उसको फ्लर्ट करने के बहाने उससे अपनी फोटोशूट करवाती है। अभी मोहित और कावेरी बातचीत कर रहे हैं और कावेरी मोहित से कहती है कि उससे कुछ ज्यादा एक्सपेक्ट नहीं करना है।
अब आगे पढ़े:
मोहित- आई होप मैं तुम्हारे सिग्नल रीड कर पाऊं। अगर मैंने गलत सिग्नल पकड़ लिया तो प्लीज मुझे डांटना मत🥺।मैंने कहा- हां हां मैं नहीं डालूंगी। पर चांटा नहीं मारूंगी इसकी गारंटी नहीं दे सकती😆।
मोहित- प्लीज मुझे सबके सामने चाटा मत मारना मेरी इंसल्ट हो जाएगी , धीरे से चिमटी काट सकती हो 😉।
मैंने कहा- हा हा वेरी फनी। 1 मिनट तुम्हारा क्या मतलब था जब तू ने कहा कि मुझे वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड चाहिए।
वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड सुनते ही लगता है कि सेक्स दायरे के बाहर है । मुझे इस वेजिटेरियन वर्ड से दिलचस्पी और बड़ी इसके लिए मैंने पूछ लिया।
मोहित-its लाइक, यू नो, जो एक बॉयफ्रेंड लड़की को पब्लिक में कर सकता है eg. Holding hands, hugging etc. वही तक सीमित रहेगा , मतलब प्राइवेट में भी उतना ही रहेगा। 😍
मैंने कहा- बहुत दिलचस्प कंसेप्ट है। मुझे पसंद आया। तुमने क्या कहा? होल्डिंग हैंड्स? Hugging? और क्या क्या आता है इस पैकेज में?🤔
मोहित- अगर तुम्हें kiss भी पसंद है तो वह भी कर सकते हैं। I don't mind. 😘
मैंने कहा- oh ho. मैंने कब कहा मुझे vegetarian बॉयफ्रेंड चाहिए? मैं तो सिर्फ इस कंसेप्ट को पूछ रही थी। बस ऐसे ही casually.😳
मोहित- 😏इतना भी modest मत बनो. मैं एक फोटोग्राफर हूं । कई लड़कियों से बातें करता हूं . मुझे समझ में आ जाता है जब लड़कियां पूछती है :- यहां boudoir फोटो शूटिंग क्या है?और यह न्यूड फोटो शूटिंग में तुम्हारे अलावा और कोई रहता है क्या? लड़कियां नॉर्मल ही जब ऐसे सवाल पूछती है तो usually खुद के लिए ही पूछती है.
मैंने कहा- ओके ओके ठीक है बाबा मैंने अपने लिए ही पूछा था। अब यह बताओ कि यह boudoir क्या है? और तुमने न्यूड फोटो शूटिंग की है ? Chii!! गंदे लड़के!!😛
मोहित- कम ऑन यार यह मेरा प्रोफेशन है। अगर ऐसी सर्विस चाहिए तो मुझे देना ही पड़ता है। क्लाइंट्स भी कांटेक्ट के जरिए मिलते हैं । अगर ऐसे रिक्वेस्ट को ना कर दिया तो क्लाइंट चले जाएंगे । मेरी प्रोफेशन की रिक्वायरमेंट है। ऐसा नहीं है कि मैं इसे पसंद करता हूं, पर करना पड़ता है।
मैंने कहा- करना पड़ता है?😏वाह!! कितना मुश्किल होता होगा ना, लड़कियों को निर्वस्त्र देखने में, पर करना पड़ता है। है ना? ग्रेट यार। गॉड प्लीज, मुझे भी ऐसा ही काम मिले जिसमें मुझे हॉट लड़कों को निर्वस्त्र देखना हो🙏।
मोहित- वैसे वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड पैकेज में निर्वस्त्र देखना नहीं आता है पर अगर तुम बोलती हो तो......?😉
मैंने कहा- बस बस। यह सिग्नल नहीं था , बस ऐसे ही पूछ लिया। यार तुम लड़के, अगर उंगली दे दो तो पूरा हाथ जब जाते हैं। 😒
मोहित- इसके लिए तो हमें लड़के कहते हैं। लड़कियां इतनी शर्मीली होती है कि सब कुछ हमें ही आगे बढ़ाना पड़ता है। देखो तो यह वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड का कंसेप्ट भी मेरा है। अगर मैं इसे नहीं एक्सप्लेन करता तो तुम्हें तो घंटों लग जाते मुझे सिग्नल देने में।
मैंने कहा- ओके मेरे वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड। पर अगर मैंने उंगली दे दी, तो सिर्फ उंगली ही चबाना ,हाथ नहीं।
मोहित ने मेरा हाथ पकड़ लिया और फिर से अपने चेहरे के नजदीक ले जाकर उस पर एक किस् कर दिया। मैंने उसके होठों को अपने हाथ पर रखते देखा। उसकी आंखें बंद थी जैसे वह मेरे बॉडी के स्पर्श से मजा ले रहा हो।
मैं उसके नजदीक आ गई उसको बाहों मैं लेने पर मैंने उसके पीछे से देखा कि रिया हमारी तरफ आ रही थी। रिया को देखकर मैंने उसे आलिंगन करने का प्लान कैंसिल किया।🌟 To be continued 🌟
अगर यहां तक कहानी पसंद आया हो तो प्लीज मुझे 5 स्टार🌟🌟🌟🌟🌟 दें और रिव्यू करें।

अगर आपके पास कोई सुझाव है या कहानी के लिए कोई नया प्लॉट है तो प्लीज मुझे reviewमें बताएं।
आप पढ़ रहे हैं
कावेरी और मोहित
Romanceयह कहानी कावेरी की है और कैसे वह मोहित को मिली और कैसे वह दोनों एक हो जाते हैं।