अब तक आपने पढ़ा:
कावेरी गोवा के एक पार्टी में आई है रिया ,रिंकी ,बोरिस और सैम के साथ । वहां पर Sam उसे मोहित से मिलाता है जो कि एक फोटोग्राफर है ।मोहित रेनबो मीडिया एंपायर का वारिस है पर यहां बात किसी को मालूम नहीं है। मोहित और कावेरी बातचीत करते हैं और कावेरी कहती है कि उससे कुछ एक्सपेक्ट नहीं करना है तो इसलिए मोहित एक आईडिया देता है कि वहां एक वेजिटेरियन बॉयफ्रेंड बन सकता है।
अब आगे पढ़े:
मोहित ने मेरा हाथ पकड़ लिया और फिर से अपने चेहरे के नजदीक ले जाकर उस पर एक किस् कर दिया। मैंने उसके होठों को अपने हाथ पर रखते देखा। उसकी आंखें बंद थी जैसे वह मेरे बॉडी के स्पर्श से मजा ले रहा हो।
मैं उसके नजदीक आ गई उसको बाहों मैं लेने पर मैंने उसके पीछे से देखा कि रिया हमारी तरफ आ रही थी। रिया को देखकर मैंने उसे आलिंगन करने का प्लान कैंसिल किया।रिया- ओ हो अब तो सिर्फ हाथ तक ही बढ़े हो क्या? मैं तुमसे इतना कम एक्सपेक्ट नहीं कर रही थी कावेरी। रात बहुत छोटी है और कम टाइम है।
मैंने कहा- दरअसल हम....
रिया मेरी बातों को बीच में टोकती है और कहती है "तुम दोनों चलो मेरे साथ आओ, ट्रुथ ओर डेयर खेलने ,साथ में खेलेंगे ,मजा आएगा, सब इंतजाम हो गया है ,बस तुम दोनों की कमी है"मैं और मोहित रिया के पीछे पीछे चले जाते हैं बाकी तीनों से मिलने । वहां पर सब नीचे जमीन पर बैठे हैं गोलाकार में और मैंने देखा कि बीच में एक बोतल रखा था खाली।
सब लोग गोलाकार में बैठे थे और दो जगह खाली थी जहां पर मैं और मोहित बैठ गए नीचे।
रिंकी- तो आओ मोहित और कावेरी बैठ जाओ। हम ट्रुथ ओर डेयर खेलने वाले हैं । इस गेम के बारे में तुमने सुना ही होगा। रूल बहुत सिंपल है कोई एक बंदा बोतल घूमाएगा और बोतल का मुंह जिसकी तरफ होगा उसे एक truth ya dare चूस करना होगा। जैसे ही कोई भी एक choose करता है ,बाकी लोग डिसाइड करेंगे कि कौन सा सवाल पूछना है या फिर कौन सा dare देना है।
आप पढ़ रहे हैं
कावेरी और मोहित
Romanceयह कहानी कावेरी की है और कैसे वह मोहित को मिली और कैसे वह दोनों एक हो जाते हैं।