Teaser

1.5K 98 12
                                    


"Anubhav aap humse pyaar karte hai toh phir kyu hamse shadi nahi karna chahte hai", Haseena asked her question..

"Kyu ki shayad aapse shadi karne ke bad hume secret agent ki duty ko chodna padega jo hum nahi kar sakte hai.. ", Anubhav answered while looking another side..

*********************************************************************************************

"Hum se aap se shadi karenge par chupake . Humari is shadi ki bare me sirf Ammi aur ma ko pata hoga kisi aur ko nahi..bahar ki duniya ke liye hum sirf senior junior aur ek dst rehnege.. ", Anubhav hold his opinion to her..

"Par ye uchit nahi hai ..Hum isme aapki sath nahi de sakte hai.. Jhoot se ke sath kiye hua rishta mein hajaro mushkile aate hai ."

" Jhoot nahi bol rahe hai sach ko chupa rahe hai.. aur sahi samay aane par hum sabko sach bata denge.... aur isime hum dono ki bhalai hai.. aur jab tak aap aur hum sath hai koi bhi bipatti humara kuch bhi nahi bigad sakta hai.. Haseena ji aap humse wada kar chuke hai ab aap peche nahi haath sakte hai.."



I am taking a 2 months break. But I got this idea and I can't stop myself from sharing this with you guys.. I will continue this story maybe after that... Aap log isme aapni opinion dijiye ki kaisi hai ... aur mere baki sare stories padiye... aur ha zaroor follow kar dena .. koi jabardashi nahi hai acha lage toh hi kar dena. 

Aur ha bye bye.. Aur ha follow kar dena.. 🥰🥰

The Hidden Marriage (Anuseena)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें