Chapter 1.

499 18 379
                                    

A/N: HELLOOO MF'S VAS HAPPENIN..  OKIIEEE SO HERE IS THE THING IF YOU FEEL UNCOMFORTABLE READING THIS THEN PLS STOP READING I WILL NOT TOLERATE BAD COMMENTS AND IF I SEE ANYONE COMMENTING BAD THINGS THEN I WILL FOOKING BLOCK THEM!! okay loveliesss now enjoy reading <33 tpwk xx S! 

OHH and yes i have not edited this chapter because i am tired as fuck.. agar koi bhi mistake mille toh pls ignore it. ENJOY READINNGGG GUGLUUUSSS <33

"Bc, tu bhut tang (tight) hai" Lokesh ne tadap ke kaha.

"Acha esi baat hai? Mujhe laga ki yeh sab asann hoga yeh jaan kr ki mene yeh sab pehle kabhi nahi kiya" Harrish ne saans lete huye kaha. "Chuda hua murkh".

"Kya tu ab apna muh band krega aur mujhe chodne dega?" Lokesh ne gusse se kaha. Zameen bhut thandi thi , lekin harrish ke badan se garmahat nikal rhi thii , jisse Lokesh ko aur zada gussa aa rhha tha. 

"Hannn zaroor, jaldi kr" Harrish ne aankh ghuma ke kaha, lekin jald hi voh dusht nigahh jhijak mein badal gyi aur uska naraz vyavhaar 'o' mein badal gya jab lokesha ne harrish ki kamar zor se pakdi aur apne shreer ko uske andar dhakela "bhenchod" Harrish jhhijka aur usne apna haath lokesh ke doley pe rakhh liya aur Lokesh ko apni kohni pe aram krna prda. 

"Ab mujhe mt kehna ki dard ho rhi hai bc, tune hi mana kiya tha ki apne ghhutno pe nahi rhega tu" Lokesh ne kaha.

"Oh, maaf krna agar mein- uhhh" Harrish ne apne nakhun Lokesh ki tvacha ke andr ghusaye, jisse Lokesh ko bhut dard hui. 

"Kutti ka beta" Lokesh ne kaha aur Harrish ke haathon pe zor se thapad mara.

"Tu kon hota hai bolne wala" Harrish fufkara aur usne apni laat Lokesh ke calf mein lapet li. "Vese bhi" Harrish hanfa jese hi Lokesh ne bahar nikala aur fer dheere dhere harrish ke andar vapas daala. Harrish bhut hi zada tang (tight) tha aur uske ass paas ki garmahat se Lokesh ko chakkar aa rhhe the. Bhut zor se saans lete- lete Lokesh apni kohni pe jhhuka aur uski ungliyo ne harishh ko zor se pakda. 

"Gaand ke chhed kam se kam mujhe chetavni toh de di hoti" Harrish ne saans chhordte huye kaha.

"Maaf krna" Lokesh ne gusse se kaha aur andar bahar hone mein dhyaan lagaya. "Oh aur tu kya keh rhha tha" Lokesh ne Harrish ko chhirdhaate huye kaha. 

"Hann, umm" Harrish ne apna hothh zor se dabaya aur Lokesh voh dekh ke bhut santusht hua. Usne apne dushman ki bolti band krdi. "Mein keh rhha tha ki mujhe maaf krna agar mein uss admi ki shakal dekhna chahta hu jo mujhe zindagi mein pehli baar chhod rhha hai" 

"Hann" Lokesh ne saan chhordte huye aur ankhh ghumate huye kaha "Kyuki tum pyaar hi itna krte ho mere se"

Uss baat pe Harrish sachh mein hasne lag gya jiss karan unn dono ka shareer lehraya aur lokesh ke reedh ki haddi mein (not aprks) uper gye. Lokesh, Harrish ki gardan pe haanfa.

"Hasna band kr bc" Lokesh ne Harrish ko dhamkaya.

"Kyu?Yeh bc bhut sahi mazak tha"  

"Chutiye kya tu hasna band krega taaki mein trko aram se chhod sku?" Lokesh ne shikayat se kaha aur uske andar zor se ghusaya. Lokesh ne jaan ke kathor se harrish ke andar baar baar ghusaya jisse harrish ka shreer thoda sa uper hua aur voh lokesh ki gardan pe haanf ne lag gya.

"Shukriya" Tana mara.

"Hann bss kr mc abb chupp"

Lokesh dubara Harrish ke andar bahar jaane laga aur voh yeh mehsoos kr paa rha tha ki Harrish ka shareer dheere dheere kam akad rhha hai ,

"Maza aa rha hai?" Lokesh ne aram se puchha kyuki voh rakshas nahi hai.

"Mm-hmm" Harrish ne kaha, lekin voh apni laatein Lokesh ke jaanghon (thighs) ke peeche lapett rhha hai jisse Lokesh samajh jata hai ki Harrish ko bhut maza aa rhha hai.

Unbelievers (Hindi version)  Vishwaas na Rakhne walaWhere stories live. Discover now