After the incident of jivan Amrit Zara comes back to home. Veer too comes back.
Bantu: Veer tujhe pata hai aaj Zara ne Kamal Kar Diya.
Zara: kuchh itna Bada bhi nahin tha bus chhoti si koshish thi.
Amal: beta woh chhoti si koshish Nahin thi Tumne apni jaan ki bazi laga ker woh jivan Amrit hasil Kiya. Aaj mujhe tujh per Garv ho raha hai Veer ke tune Zara jaisi ladki ko apni liye choose Kiya.
Sandhya: dekha ji e main bolti thi ke mere Veer ki choice Kabhi galat nahi ho sakti. bolo beta shaadi kab karoge?
Veera in shock: Kya 😨😨😨
Sandhya: daro mat Tum donon ki ek dusre se shaadi ki baat kar rahi hun
Veera in union: Thank God
Veer: shivaay Akhir tu itne dant dikha kar kyon Hans raha hai tune bhi toh maa baba ko Purvi se Nahin Milaya aur na hi kisi ko bataya uss ke bare mein.
Shiv(Shocked) tujhe kaise pata?
Veer: mujhe hi Nahin infact sabko pata hai Bhala ho Zara ka ke usne 2 din pahle tujhe Purvi ke sath batain karte hue Sun Liya tha.
Shiv: ok fine I love her
All: kab hua aur tune hamen bataya kyun Nahin.
Shiv: 1 mahine pahle main jab orphanage gaya tha bacchon main ice cream batne woh mujhe wahan mili woh aksar bacchon ke liye kuchh na kuchh lati thi Hum donon ki dosti ho gai. Aur FIR Pyar ho Gaya. Ek aur baat she is an orphan. woh ek party planner hai. I love her so much.
Zara: itna hi Nahin main use bula liya hai ghar per aur woh Dekho a gai
Purvi: Namaste
Purvi's lookShe met everybody and they liked Purvi for Shiv and fixed their marriage.
At Night Veera are spending some time together
Veer: I am proud of you Zara. I love you
He kissed her forehead lovingly.
Precap: 3 months leap
New chapter is coming tonight. Tell me how's it.
YOU ARE READING
My love my Zara
Romancehi guys this is Noor Fatima this is my second fanfic on this account. The story will start from the day when Amal Nanda Zara and Bantu were going to take jeevan Amrit. Hope you will like it