Bua humiliates Zara and Veer takes a stand for her.

127 8 15
                                    

Next day

It was the day of Bua's arrival.

Everybody was pacing here and there in tension.

The door bell rings. Veer goes to open the door with not so happy expressions.

Veer: (Pretending to be happy) Namaste bua ji.
He touched her feet.

Bua ji blessed him. Zara comes to touch her feet she didn't blessed her instead she pushed her away. Veer holds her preventing her from falling.

Bua: Yeh kalmohi yahan kya ker rahi hai Veer?

Veer: Yeh ap kya bol rahi hain bua ji Zara Meri patni hai aur yeh uska sasural hai.

Bua ji: maine Tere liye Anushka ko Pasand kiya tha. Yeh kahan se aayi.

Veer: (a bit angry) bua ji naam mat lo uska.

Bua: Kyun Kismat acchi hai ke mujhy uss bechari ki jail main hone ki khabar mil gayi. Jhoothe Aarop main phasaya gaya hai usko. Usne bataya ke is ladki ka baladkaar hua hai aur tune isko talak nahi dia. Yeh ladki hamari bahu ke naam pe kalank hai. Maine toh pehle hi kaha tha ke ladkiyon ko itni chooth nahi deni chahiye. Dekha munh kala kerva ke aa gayi hamara.

Veer (angrily) bua ji bas bahot ho gaya apne bahot bol liya ab ek shabd aur nahi sunoon ga main apni patni ke khilaf.

Bua: Kyun maine kya galat kaha? Hamare parivar ke naam per daag toh lag gya na. Main janti hoon galti iski hi ho gi. Yeh hai hi charac....

Before she could complete that word.

Veer shouted on top of his voice.

Veer: ENOUGH.

Everybody flinched hearing his shout.

Veer: ENOUGH IS ENOUGH BUA JI. Kab se aap meri Zara ke bare mein kuchh Na kuchh bole ja rahi hai aur ham kuchh kahe Nahin Rahe iska matlab yah Nahin hai ki aap bolti rahegi aur ham kuchh kahenge Nahin. Bahut ho gaya. Bahut bol liya aapane a aur bahut Sun liya humne. Aap Anushka se baat karke Aayi Na aapko pata hai college time se vah mujhse obsessed hai. Mujhe pane ke liye Itna gir gai ki usne Zara ke sath jabardasti tak karva di aap to bahut kaheti hain na kya aap insan ko dekhte hi uski fitrat Jaan jaati hai. To aap Anushka ki fitrat kaise Jaan Nahin payi? Kaise Jaan nahi saki aap? Aapne kaha na ke Zara ka r***e hua hai galti e Zara ki Hogi. Aaj mujhe Ek sawal ka jawab chahie. Aap se Aur apse baki sabse pure India se.

Kyon? Ek aurat ke sath Hamesha aisa kyon hota hai? Sab Ham sab Ek aurat aur mard mein itna bhed bhav kyon karte hain? Aapane kaha na ki galti Zara ki hai?

Nahin bua ji galti Zara ki Nahin hai Ham Sab ki hai un insanon ki hai Jo auraton ko pair ki juti samajhte Hain. Galti un Sab mardon ki hai Jo aisa ghinona jurm karte Hain. UN mardon ki hai jo auraton ko galat najar se dekhte hain. Unki hai jinhen ya apradh karne se pahle yah khyal Nahin aata ki jis Tarah unki maa beti aur behan hai theek vaise hi vah ladki bhi kisi ke maa beti aur bahan hai. Galti bhi iss samaj ki hai Jo auraton ko hi galat samajhta hai. Hamesha aurat ko hi responsible teherata hai. Galti is soch ki hai ke Baal khule chhode honge ladki ne. Kapde chhote pahne honge shayad ya FIR der se aati Hogi. Kahin kuchh galat to nahin kar rahi? issi Soch ki vajah se vah auraten Kisi ko kuchh bata nahi paati kyunki unke Apne Hi unhen samajhna Nahin chahate. Kyon Hamesha Ek aurat ko hi jawab dena padta hai? Aurat ko Devi Maa ka roop kaha jata hai vah Devi jiski hum puja kerte hain. To fir is society mein mard aur aurat ke liye insaaf alag kyon hai? Kyon Hamesha aurat ko badnaam Kiya jata hai? Kyon Koi mard ko kuchh Nahin bolta? Nazar unki Gandi thi Zara ki nahi. Jabardasti unhone ki Zara ne nahi. Aur aapane Zara ke character per sawal uthaya. Ap khud ek aurat ho ker kisi dusri aurat ke bare main itni ghatiya baatein kaise ker sakti Hain? Soch bhi kaise sakti hain aap aisa. Aur ap maa sweety Meethi in sab se itna rudely baat kerti hain. Kyun? kyunki yeh log aurtain hain?
Ek baat bata deta hun bua ji ek ek mard ko janm bhi Ek aurat hi deti hai upar wale ne itna dard bardash kerne ki himmat ek aurat ko hi di hai

Bua ji (with shamful eyes)
Hume maaf ker do beta.

Veer: Bua ji bhale hi sab apko maaf ker dein main nahi karun ga.

He holds Zara's hand and leaves from there.

Guys here is the chapter I know Zyada lamba nahi hai but kaam chala lo. Also I wanted to raise my voice for women. And I want you all to do the same. That's why I planned this track.

Precap: Why is Veer tensed?

Guys karva chauth track is on the way. Karva chauth ke track ke bad teaser wala track aaega.

Love you all. Take care stay home and stay safe. ❤️😚❤️

My love my Zara Where stories live. Discover now