A girl was standing near her room's window
Girl POV Arey yaar, Di kab aayegi, agar kisi ne dekh liya na , tho hum gaye kaam se POV end
She looks down , and see an elder girl standing there coming with a rope to the room..Girl helps her to come in..
Girl : Di, aapne tho marwa hi diya tha aaj !
Di: Aese kaise, Tu hai na mere saath...Bondita ke hote hue Manorama ko kuch ho sakta hai kya..
(So the girl is none other than Bondita & her elder sister Manorama )
Bondita glares at her and then dono hasne lagte hai..
Manorama: Acha,sorry..aesa nahi hoga aage se..
Bondita : Di, yeh..yeh..sab kab tak chalega, Aap Jatin Dada se pyaar karte hai, aur woh aapse , Tho Problem kya hai?
Manorama: Itna aasaan nahi hai , meri behen😣 ,tu choti hai..nahi samjhegi..
Bondita : Haan haan, main hi nasamajh hu na😤..
Manorama: Acha,Sorry na ! Pls pls apni Di ko maaf nahi karegi?
Bondita yawns : Acha Acha..ok..itna drama karne ki zaroorat nahi hai..Main chali sone..
Manorama: Good night!
(Ok so Bondita's house is Das Niwaas and Anirudh's house is RC mansion)
Next morning 🌅
Sumati does the aarti, aur Bijoy aur Thakumaa baithkar baathe kar rahe hote hai..
Manorama: Good morning, Maa, Baba, thakumaa..
All wishes her the same..
Sumati: Bondita kahan hai..
Manorama: Woh..so rahi hai..
Sumati : Kya!🤦🏻 8 baj chuke hai, ab tak so rahi hai..Main jaakar uthathi hun..
Bijoy : Rehne do na Sumati, waise bhi kal uska boht bada meeting tha, thak gayi hogi, Meri pari☺..
Thakumaa : Tune hi use bigaad kar rakha hai, kya zaroorat hai use kaam karne ki, ghar ka kuch kaam tho nahi aata, pata nahi sasuraal mein kya karegi..
Main kuch nahi karungi🙄 !
All look towards the source of voice which was of Bondita..
Bondita comes and hugs her mother from back and Sumati smiles : Thakumaa, main sasuraal mein kuch nahin karungi , kyunki main apni maa ko chod kar kahi nahi jaaungi😌..Aur Maa, Aaj sunday hai😑!
Thakumaa : 23 saal ki ho gayi hai, Main tho kehti hun Manorama ke saath saath iske liye bhi rishta dhoondhna shuru kar lete hai..
Manorama shaadi sunkar ghabra jaati hai, aur Bondita ko dekhti hai..Bondita smile karti hai..Aur jaakar thakumaa ke paas beth thi hai..
Bondita : Kya Thakumaa , humein Chodiye..Dekhiye aap aaj kitni sundar dikh rahi hai..Kaho tho Aapke liye rishte dekhe 😉..
All laughs at her statement
Thakumaa twists her ears : Badmaash, Kabhi nahi sudhregi naa tu😲😳..
Bondita goes and jumps on her father 😍: Baba , dekho..Thakumaa badmaash bol Rahi hai aapki pari ko..
Bijoy : Koi kuch nahi bolega meri pari ko..Chalo Sab naashta karte hai..
After Breakfast,
आप पढ़ रहे हैं
Anidita FF: Our Unexpected Love💕
FanfictionWhat will happen when Anirudh was about to marry Manorama but gets to know the bride is Bondita at Mandap! ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ Bondita Das- 24 yr old, pampered and free spirited girl, likes to live her life how she wants, loves her fami...