parris

On wedding day...

Drikshit get ready and sit in mandap... rakshit wear her mangalsutra and fill her hairline with sindoor.. they took seven bows... seven fere... and wedding complete...

Drishti crying hugging her parents

Sarthak:- rakshit beta Drishti ka khayal rakhna.. usse koi galti ho to mujhe bolna.. use mat daat na...

Rakshit:- aap tension mat lijiye me khayal rakhunga..

and they sit in car.. and came to shergill mention where mahima welcome her with all rituals...drishti came in rakshit room and sit on couch.. rakshit came in and lock the door... drishti's heartbeat skipped...

Rakshit:- are you comfortable..

Drishti:- yess..

Rakshit:- give me some time... my some work is still pending... only one hour..

Drishti:- ok no problem...

Rakshit went in study...

Drishti:- rakshit kuch jyada hi worcoholic he... but me unka saath dungi...

Drishti change her clothes and lying on bed...and she slept due to tiredness......Rakshit came in room and saw drishti sleeping...he smile to see her and cover her from blanket and kissed on her forehead...

Rakshit in mind:- sorry drishti.. but hamara honeymoon par koi problem na ho isliye sara work finished kar raha tha... but kal se 1 week tak i am on your duty... mrs shergill...Rakshit slept on his side......

In morning...

Rakshit came with tea in his bedroom..

Rakshit:- good morning mrs shergill..

Drishti wake up and shocked to see rakshit... he was ready with tea...

Drishti:- good morning.. mr shergill.. sorry wo me so gayi.. pata hi nai chala..

Rakshit:- it's ook wify...kya ye jaruri he ki wife hi tea k saath apne husband ko good morning bole...

Drishti:- no.. its not like that but..

Rakshit:- offo.. kitni baaten karti ho.. lo chai pilyo and ready ho jao.. aaj tumhare mom dad k ghar jana he na..

Drishti:- hmm..

Rakshit:- and fir evening me hum parris ja rahe he for honeymoon...

Drishti:- parris..

Rakshit:- tumhe parris pasand he na..

Drishti:- aapko kaise pata..

Rakshit:- meri nazaren bahut tej he.. sab dekh leti he..

Drishti:- bataiye na..

Rakshit:- tumhare facebook account par tumhara interset parris k liye dikh raha tha..our kuch nai..

Drishti:- very smart...

Rakshit:- taking as compliment...

Drikshit laugh...

Drishti:- wow.. bahut acchi chai banai he aapne... thank you...

Rakshit:- welcome mrs shergill....

Drikshit get ready and came downstairs...drishti took blessings from mahima and chetan..they did breakfast and went to sharma house..where vidya sarthak already waiting for them... drikshit enter in sharma house..drishti hug her parents and rakshit took blessings from them... they did lunch and spend time with them...

Rakshit:- ab hume jana hoga evening ki flyght he..

Sarthak:- aap dono apna khayal rakhiye..

Vidya:- our khub enjoy karna..

Rakshit murmur to drishti:- dekho ab to tumhari mom ne bhi bol diya enjoy karne ko... ab to enjoy karna hi padega..

Drishti blushed...

Drikshit came home and hug their parents.... and caught flyght for parris..

Next day they reached  in parris...and enter in hotel room... it was big and levish.

Drishti:- wow so beautiful room..

Rakshit:- less then you..

Drishti:- aapki tabiyat to thik he na..

Rakshit:- kyo..

Drishti:- aap kab se itni romantic baaten karne lage.. shadi se pehle to bahut akdu shergill the..

Rakshit:- kyaa.. me akdu shergill hu..

Drishti:- haa.. nai.. matlab..

Rakshit:- ruko me batata hu..

Drishti start run....and Rakshit ran behind drishti.. and drishti try to save her self...

Drishti:- okk. Sorry.. baba.. ab nai bolungi...

But rakshit caught her from behind and both fell on bed...rakshit came to close her...

Drishti:- rakshit.. aap kya kar rahe he..

Rakshit:- jo tumhari mom ne bola..

Drishti:- chii.. mom ne aisa kuch nai bola tha..aap..

Rakshit put finger on her lips..

Rakshit:- shh kitna bolti ho tum chup raho and sirf mujhe suno.. me kya bolna chahta hu...

Rakshit came to near her ear and said..

Precap:- honeymoon..