Rahul gussa ma aly ka room ma jata hai bina knock kiya wo andar ghus jata hai or wo dakhta hai ki aly sahmaa sa rota hua couch pa lata hai....rahul ko ab aly pa taras aa raha tha bichara ka dil tut gaya it's not his fault or ussa Sonali pa bahut gussa aa raha tha......
R : aly (sweetly)
Rahul aly ka side pa baith jata hai or ussa clam karta hua bolta hai
A : bhai mai kya karu meri toh galati nhi thi na ki mai Sonali sa pyaar karna laga 😭
R : aly listen. ..
A : bhai I love her
R : aly listen to me first
A : ok
R : dakh mai pahle sa jaanta tha ki kon tere liya sahi or galat ak bhai hona ka nata itna toh mera haak hai ki tujhe kisi galat ladki ka chakkar ma phasana na du issliya maine tujhe bola she is not right for you wo sirf tere paise sa pyaar karti thi samjha tujhse nhi tujhse bilkul nhi aunty na mujhe bataya ki ussna note ma likha tha apna carrer ka liya toh souch agar wo tujhse pyaar karti toh kya wo tujhe chod ka jati kabhi nhi wo sirf apna carrer ka liya tera use karna chahti thi samjh mera bhai......
A : or ya sab tujhe kaise pata...
R : kyuki Jasmin sa ak din milna sa pahle maine jas ko call kiya tha ussna call uthaya bhi lakin utna ma kisi na usska phone chin liya or kahi rakh diya lakin call chalu tha maine sari bata sun li jo Sonali or kavita aunty ka beach hui they are using you
A : WTF* are you serious rahul ha...?
R : yes you trust me or not
A : I trust you
D : toh phir
Peecha sa disha aa jati hai
D : aly sachma wo right person nhi thi tera liya samjha wo or uski mom haar roz Jasmin ko touture karta tha haar din har raat usko jina nhi data uski life hell bana di thi or wo haar din ki bata mujhe batati thi ki kaise uski step mother ussa torture karti thi ussa job tak nhi karna dati thi....
A : kya (aly narmi sa bolta hai) bechari par kyu...
D : aly plzz usska sath rude maat ho wasa bhi tum dono ki shaddi ho chuki hai usska koi nhi hai sab ussa baas nafarat karta hai and please uski feelings ko samjhna ki koshish karo thik hai mai maan lati hu tum Sonali sa pyaar karta ho or ussa bhul nhi paoga lakin kaam sa kaam uski friend banna ki koshish karo.....
A : but jab bhi mai uski shakal dakhta hu mujhe bahut gussa aata hai or mai kya karu
R : control kar apna gussa ko samjh le meri baat plsss
A: woh baad mein dekha jaayega....
R: alyyy..
A: yaar pls rahul mujhe akela chodh de mujhe bhi thoda time chaiye...
D: sahi keh raha hain aly .. Rahul chal ab usse bhi thoda time dede sab samjhne ka.
R: theek hain chal
And they both went out.....
After sometime am called everyone for the dinner kyuki unhone shaadi mein kuch nahi khaaya tha...
Everyone came down including aly....
Aly was sitting in front of jasmin at the other side...
His anger was boiling inside looking at jasmin.... He tried not to look at her.
Am started serving everyone..
First she went to jasmin as she was so weak she needed some energy as soon as she was going to serve on her plate... Aly slammed the table...
Ad everyone looked at him who was looking at jasmin with anger..Am : kya hua Aly....
Af : aly aise khaana khaane ke time sadha hua sa moo nahi banate.
Aly : abhi iss ladki ko iss ghar mein aaye hue kuch ghante bhi nahi hue or aap mujhse pehle isko khaana de rahe ho....
R : shutup aly just shutup abhi itna samjhaua terko par tu toh bohot ghatiyaan nikla re.. Ek baat samajh nahi aa rahi kya terko voh teri wife hain uski kadar kar or agar nahi bhi hoti toh voh ek ladki hain tu kabse itna namarad ban gaya..
A: jo bhi hain pehle khaana mujhe milega..
Af stood up and slapped aly hardly..
Everyone was shocked and quiet..
Aly was also numb
Af: yahi sanskaar sikhaye the tumhe ek ladki se baat karne ke kya tumne kabhi mujhe tumhari mummy se aise baat karte dekha hain haan... Kamse kam khaane ki toh lihaaj rakho tum mere ghar mein ho or yaha meri baate hi maani jayegi...
(Sarita is am
And mahesh is af)Jas : dad plzz stop it asa maat karo ya apka beta hai mujhse poucho maine ya sab kitna saha hai or aap mera husband ka sath asa nhi kar sakta plz dad
Aly kuch nahi bolta kyuki ussa bhi pata hai ki Jasmin ko kya kya sahna pada hai
M : wah beta ab bhi tum aly ki taraf dari kar rahi ho
J : dad kyuki wo........(thinking : because I like him)
M : sarita pahle jasmin ko Khanna Paroso
S: ji
And sarita served jasmin first....
Then she served everyoneThe dining table was so quiet as no one dared to speak a word while eating.. Jasmin was so scared of this environment so she was eating so slowly..
Soon everyone completed their dinner... And startes walking back to their rooms....
Af stopped everyone..
That's it
Target - 130 votes
YOU ARE READING
💔MOHABBAT EK GUNAH 💔
FanfictionA story of one sided love... Where the man loves someone else❤ but something happened and destiny made him someone's else patner..💔.... Whom he hate the most.... Will he be able to gain his love again....?Lets peek in to know.... {Collab story by...