CH - 35. Night Talks 🤗

753 153 15
                                    

Note ...Read the previous chapter


Jass ki coaching start hogayi thi....jass ko coaching karte hue almost 1mahine hogaye the.....

Aly or jasmin roj ek dooshre ko video call vagera karte rehte the..

Aly was missing jass as hell ...
Same goes to jasmin...

But yeh tha ki aly ke paas koi nahi tha aly jyadatar ghar hi nahi aaya karta tha shoot pein hi rehta hain.
Ghar aake karta bhi kya ..

Par jaise hi jasmin ka message aata tha ki itne babe voh video karegi ..
Uss samay ke liye ghar chale jaata tha taaki jass ko lage ghar mein hi hain..

Ab jab aly shoot pein hota hi tha toh phir ab kaam hi karleta tha or kya karega shoot pein uss extra kaam ke vajah se uski neend bhi poori nahin ho rahi thi..

Or phir kabhi kabhi jab jass ka phone aajata tha toh phir toh 5 6 ghante beet jaate the call pein kabhi kabhi toh aly ko jaise hi neend aane lag jaati thi lekin jass use bol deti thi ki soja or thoda rest karle...baad mein baat karenge......

.......................

Raat ke 10 baj rahe the. .

Aly apne bed mein leta hua  bas jass ke call ka wait hi kar raha tha ...or neend uske sar pein bhooto ki farah mandra rahi thi...

Aly ki ankh lagne hi vali thi ki uski jaan ka call aagaya....

Aly apna moo jaldi se dhoke aata hain or bilkul theek sa karta hain or video call uthata hain...

J : hello...

A : hi ..

J : kya kar raha tha....

A : kuch nahi aise hi bhaitha tha teri call ka wait kar raha tha ..

J : aww accha sun...

A : hmm

J : aajkal tu acche tarah se neend nahi le raha kya...🙁

Aly jo leta hua tha thoda sa seedha hoke bhaith jaata hain..

A : kyu

J : tere chehre pein dark circles saaf saaf dikh rahe hain aly....

A : are nahi vo light thodi dim hain isliye laga hoga ...

J : accha toh jara light kholke aa ek baar ...

A : ar.. arre tu chodh vo sab or bol kya kya hua aaj ...

J : alyy..

A : hmm ..

J : am really serious right now🤨 tu sahi mein so nahi raha hain vaise bhi aajkal call pein bhi terko neend aajati hain or ab yeh dark circles... ...jaldi bata tu so kyu nahi raha hain varna haha se joota phek ke maarungi..

A : kabhi kehti serious hain or abhi joota maarne ki baat kar rahi hain 😅 (he fake laughed)

J : hahaha very funny ab bata or topic divert mat kar ..

A : arre aisa nahi hain jass main so raha hoon bas tu nahi hain time spent karne ko toh neend jyada aati hain....

J : aww ☺️😘main time spent karne ke liye nahi hoon ...bas 2 machine or aly pakka dekh tere saath hi sabse jyada time spent karungi ...

A : hmm ☺️(he smiled)

J : theek hain agar tu so raha hain toh par aly tu mujhe bata dia kar ki aaj call mat kar kyuki terko neend aa rahi hain...

A : arre paagal hain kya ek toh isi vaqt ka intejaar karta hoo oe tu aisa bol rahi hain.

Jasmin smiled

J : accha theek hain

A : ab bata kya kya hua...

J : main pakka terko kal bataungi abhi tu soja....

A : arre par....

J : par var kuch nahi lagta hain aaj soya nahi isliye dark circles aa rakhe hain abhi so jaa chup chap room ko thoda cosy karde...or araam se soja...

A : theek hain lekin kal bataiyo ...

J : haan pakka meri chotu si nani si doll..😘..(she does that cheek pulling sign)

A : jass yaar 😩(he made a grumpy face)

Jasmin laughed😂😅

J : accha accha sorry chal soja bye good night take care...

A : bye love u ...😘

Jas blushed...

J : hann haan i know this theek hain bye 🤭🤭 (she giggled)

A : arre jass vapas bol..

J : kya 🤭(she giggled)

A : jassss..

J : haha sorry love u too meri jaan chal ab so ja araam se..

A : hayee ab toh bohot jyada acchi neend aayegi..😉😘

Jass blushed...

J : bye..☺️

A : bye good night...☺️

Call ended....

A : (in mind) aaj toh chupa liya par har roj jaise vo vapas aayegi toh patanahi kya hoga......chalo tab ka tab dekhenge ....

Soon sleep took over him

Thank you 😇

💔MOHABBAT EK GUNAH 💔Where stories live. Discover now