Ch - 21. Blushing Game ❤️🙈

1.3K 195 17
                                    

Kuch samay baad aly bhi neeche aajata hain tiyaar hoke... Sab log bhaith ke naasta kar chuke the.... Jasmin saari plates uthake kitchen mein jaa rahi thi... Baaki sab sofe mein bhaith kar baate kar rahe the....

Aly dheere dheere kitchen or jaataa hain bina notice hue...

Or voh phir kitchen ke andar jaake hi jasmin kk darane ke liye chilata hain....

Or jasmin jod se chillati hain.....

J : wtf.....

A : shh (aly immediately placed his hand kver her mouth from behind)

Bahar se am bolti hain..

Am = kya hua kahi lagi kya...

J : nahiiiiii maa main theek hoon (removing his hand from her mouth)

Am = theek hain...

Then jasmin turned around and hitted him..

J : pagal ho kya..... Abhi heart attack aajata hain aise kon darata hain...

A : arre aise kaise mein heart attack aane deta yeh hearth mere liye bohot keemti hain....

Jasmin blushed...

J : chali ab jak yaha kyu aaye...

A : nahi matlab main apne hi ghar mein alni bichari kaam karti hui biwi ke paas nahi aa sakhta.. Uski help karne

J : nahi... Kyuki tum help nahi kaam badhvate ho ab jaao... (Avoiding her blushing and turned around)

A : haww maine kab kaam badhaya..

J : ab backvaas mat karo.... Kr jao bahar maine tumhara nashta nikalke rakha hain jaldi se khao khaali pet shopping pein mat jaana. ..

A : ok....

Tabhi bahar se awaaz aati hain..

Am : alyyyyy kaha hain abhi tak aaya nahi kya nahake...

J : jao jaldi maa bula rahi hain..

A : hmm jaata hoon varna patanahi kya kya soche ge main yaha itni der andar kya kar raha tha.... (He smirked )

Jasmin blushed hard and looked down..

Aly laughed and went outside..

Everyone was shocked seeing aly coming out of the kitchen.... He quietly went and sat on the dining table and started eating his food.....

Everyone started giggling looking at each other...

R : oo ab samjha jasmin andar chillayi kyu thi.... Ek bade macchar ne kaat diya hoga...

Aly looked down and blushed......... Not to forget the blushing queen who was blushing inside hearing rahul....

J : (shouted) rahul yaha se chappal maarke phekugi main.... Chup reh...

Everyone laughed..

R : macchar galat baat tune toh apna jeher bhi uske daal dia..... (He said it while looking at aly)

Aly glared him and he placed his finger over his mouth
...

R : sorry... Chalo chalo disha jass chalte hain hum shopping ke liye....

Everyone laughed at rahul....

After sometime...

Jasmin also came out and was sitting with aly at the dinning table just talking random things... When disha said..

D : chalo chalte hain yaar varna vapas late aana padega...

J : haan bas chalte hain.... Aly chal jaldi kha last bite baaki hain (looking at him)

A : nahi yaar pet bhar gaya ab nahi..

J : aly baccho jaisa mat kar last bite hain...

A : nahi..

J : haan...

They were fighting like kids when rahul came took the last piece and pushed it inside aly's mouth..

R : saale jaldi kha ek bite khaake mota nahi ho jaayenga tu...

Jasmin stood up...

J : kya yaar rahul pagal hain kya khaana atak jaayenga uske gale mein...

R : hawww ek toh maine teri madad ki or tu....

Just then aly started coughing...

J : dekh atak gaya na.. (She handed him the glass of water).....

After sometime..

R : sorry aly..

A : arre kuch nahi hota chalo chalte hain... (While standing up )

R : hmm chal...

Jasmin took the plate went inside and came out...

And they all went out for shopping bidding bye to Am and Af....

That's it
Chapter by Dirajasly
Target - 165 votes

💔MOHABBAT EK GUNAH 💔Where stories live. Discover now