Chapter 22

270 21 156
                                    

FLASHBACK,

As much as he tried not to feel the pain but her rejection brought the painful memories back to him reminding his heartbroken state. He was retiring to his room but his mother held his hand trying to console him but no words came out of her mouth. He just gave her a sad smile and left to his room making his mother sigh defeatedly. She slumped down onto the sofa next to her husband who was in his own thoughts.

Jaya: Pata nahi kya kami hai mere bete me jo usne is tarah uske pyaar ko andekha kar ke, uske dil ko tod kar chali gayi. Is duniya me mere bete jaisa koi ladka nahi milta use phir bhi pata nahi usne Parv ko aise reject karne ki himmat kaise kar li.

Mahesh: Agar wo Parv ko haan bhi kar deti na to mai ye rishta kabhi nahi hone deta.

He spoke for the first time after the incident.

Jaya: Kyun? Aap to Guddan ko apni beti maante hai na aur kya wo is laayak nahi hai ki is ghar ki bahu ban sake?

Mahesh: Beti maanta hun isiliye to uska rishta Parv jaise naa layak ladke se kabhi nahi hone deta.

Jaya: Aap ka dimaag to thik hai na? Aapko andaaza bhi hai ki Parv aap hi ka beta hai? Kisi aur ladki ke liye aap apne hi bete ko nakaar rahe hai?

Mahesh: Mai apne hosh hawaas me hi keh raha hun, tumhari tarah bete ke pyaar me apna dimaag nahi kho baitha hun. Kabhi Parv aur Guddan ko ek saath khade kar ke dekhna. Ek aisi cheez nahi milegi jiske basis par tum un donon ko poori zindagi to kya 5 minutes bhi ek doosre ke saath rakh sako.

Jaya: Aapne kabhi apne bete ke baare me socha hai? Wo to aapse hoga nahi, mere bete ke liye mere pyaar ko galat keh rahe hai. Wo to achha hua ki atleast Akshat ne to apne liye sahi ladki chun liya, warna aapke bharose to uski zindagi bhi barbaad hi honi thi.

Mahesh: Sahi ladki? Koun, Antara?

Jaya: Aur nahi to? Mai pehle hi din use achhi tarah samjh gayi thi, wo kitni responsible, mature aur caring hai. Meri bahu banne ke liye bilkul perfect, bilkul meri pasand ki ladki select ki hai Akshat ne. Bas Parv ne pyaar karne me galti kar di. Donon behnon me paschim-purab (west-east) ka antar hai. Antara ne kitni samajhdaari se sab handle kiya. Ek me itni samajh aur doosri poori ki poori na samajh. Wo to apni behen ko samjha bhi rahi thi lekin use kahaan kuchh samajh aane wala, bas apni hi zid chalani hai use.

Mahesh: Bas bohot hua! Mujhe aur kuchh nahi sunna!

Jaya: Itna kyun bura lag raha hai aapko? Akshat ne aapko Antara ke baare me jab kaha tab to aap bohot khush the lekin jab Parv ne Guddan ko propose kiya to aap aise kyun behave karne lage hai. Guddan ko khud se itna bhi attach mat kijiye ki aap apne sage rishte bhool jaayein.

Mahesh: Mai aisa isiliye react kar raha hun kyunki Akshat ne samajhdaari se pehle baat mujhe batayi, Parv ke jaise seedha hame apna confession show nahi dikha diya. Aur Guddan ke baare me mai kuchh nahi sunna chahta tumse. Bete ke pyaar me sahi galat kuchh nazar hi nahi aa raha hai tumhe.

Jaya: Mujhe sab kuchh nazar aa raha hai aur ye to bohot achhe se samajh aa raha hai ki kaise aapko uske pyaar me apna saga beta bhi nahi dikh raha hai. Achha hua nahi aayegi wo is ghar me, abhi ek proposal me hi to poore ghar me jhagde kara diye poori zindagi me to kya kuchh nahi kar degi.

Mahesh: Jaya Bas!!!

He yelled at her showing his hand making her stop. He left to his room leaving his fuming wife behind.

_____________________________________

Guddan: Di, please band kijiye ye sab. Aap aise kyun behave kar rahi hai jaise kal aapne kuchh kiya hi nahi. Behen keh rahi hai aap mujhe lekin ek baar aapne apni is behen ke baare me socha? Nahi na, to please ye jhoote daawe mat kijiye ab. Thak gayi hun mai aapke is jhoot se.

An AKSHAN Story- His revenge, Her loveWhere stories live. Discover now