Hi yall .mujhe pata hain ki main bohot late hoon par mere personal life mein bhi kaam hain isliye so mind mat karna please.so let's start
Feroze dekhta hain ki darwaaze pe .....................
Y/n khadi hain aur woh sochta hain ......Feroze's thoughts:daring Angel?!!!!toh ye hain college ki princess .Maaza agaya .hayeee. I hope mere lectures tumhare saath hi ho .
Feroze aapne hi khayal mein itna kho gaya tha ki usse principal ki awaaz sunai nahi di. Fir principal ne usse kandhe pe tap kia
Principal:feroze beta kahan kho gaye .chalo choro. Dekho ye hain Y/n .hamari college ki ladli princess .principal muskuraate hue kehte hain .
Feroze:ji sir main inse Mila hoon .aur ye kafi daring hain .
Principal :matlab?principal confused thay .
Isse pehle feroze kuch kehpata Y/n kehti hain.....
Y/n:sir hame late horaha hain .lectures hain .toh main feroze ko college dikha deti hoon.
Principal:Yes beta go .feroze jao. Have fun seeing around.
Feroze secretly smirks and says ...
Feroze:ji sir sure .chalo Y/n.
Y/n hesitate karti hain thoda par fir aapna sar ha mein hilati hain .
Fir Y/n feroze ko college dikhane ke liye lejati hain ...
Woh dono principal ki room sein nikalte hain tabhi ..
Feroze Y/n ko ek janitor's closet ke aandar khich ke lejata hain aur darwaaza lock kar deta hain .
Y/n bilkul shocked ho jati hain aur gussa se kehti hain....
Y/n:arrogant billa !!!!!!!How dare you!tumhari himmat kaise hui mujhe yaha pe laneki aur chune ki .choro mujhe warna maar dalungi tumhe !
Feroze:tumhe mujhe marna nahi padega.....tumhari ye nashili adaaye aur aankhe dekhe hi main mar raha hoon .aur--wait!tumne mujhe kya kaha !arrogant billa ?!
Y/n boldly says .
Y/n:ha kaha .kyunki tum ek bille hi ho .
Feroze:khabardaar !main billa nahi hoon .main ek sher hoon .aur ye sher kya kar sakta hain tumhe pata nahi hain .
Y/n:mujhe janna bhi nahi hain. Choro mujhe !
Feroze Y/n ko closet ki wall main pin karta hain aur uski waist pakadta hain aur kehta hain.
Feroze:Korea mein har ladki aur yaha pe har ladki mujhpe fidaa hain .par tum bilkul aalag ho.
Y/n:kyunki woh ladkiya bighi billi hain aur tum billa .kyun hua na matching. Paar main sherni hoon .
Feroze yeh sunke Y/n ke waist ko aur tightly pakadta hain aur uske neck aur kan ke paas Jaake kehta hain..
Feroze:main kya hoon woh tumhe pata chal jayga .mere aandar ke sher ko mat jagao. Main tumhe chahta hoon. I want you and only you Y/n!
Y/n ke poore body paar goosebumps agaya thay.Y/n ko feroze ki deep voice bohot affect karti thi .paar woh bhi daring aur hard to get thi .
Woh feroze ko aapne aur paas kichti hain .aur uske kan ke paas Jaake kehti hain ..
Y/n:but I like someone else. I don't want you. Tum kisi aur ko dhund lo .aur mere aandar ke sherni ko mat jagao warna main bhi bohot kuch kar sakti hoon.
Feroze ko Y/n ke muh se kisi aur ladke ka naam sunke bohot gussa aajata hain aur woh jealousy main Y/n ke neck mein aapna face rakh ke wohape ek kiss deta hain aur thoda bite bhi karta hain .
Y/n shocked ho jati par phir usko thodasa pleasure feel hota hain.
Feroze uske neck se aapne face ko hatake kehta hain...
Feroze:kisi aur ladke ke baade mein bolna toh dur sochna bhi mat .you are only Mine!I hope iss kiss aur bite se tumhe pata chal gaya hoga .
Y/n:nahi pata karna kuch mujhe .aur kisi aur ladke ke baade mein soch liya hain Maine ......woh feroze ke neck ke paas Jaake kehti hain ..
Y/n:jo karna hain aur dikhado ki tum sher ho aur meri jaisi sherni ke liye bane ho .
Phir woh feroze ke earlobe ko bite karti hain aur jaane ke liye darwaaza kholti hain tabhi ........Feroze usse backhug karta hain aur kehta hain.
Feroze :challenge accepted sherni .
Yeh sunne Y/n smirk karti aur kehti hain.
Y/n:aab chalo .college dikhati hoon .
Feroze:Sure .
Aur woh dono closet se bahar aake college tour start karte hain .
So that's it for today !
I'm sorry for being late .
I hope all of you will like this chapter.Love you all and vote and comment.
Allah Hafez
Signing off- author Saba 💜
YOU ARE READING
"ISHQ SUFIYANA "
FanfictionThis is a romantic , funny and emotional love story between a Muslim boy named feroze Khan and a Muslim girl named y/n Rahman.... but their love story will have difficulties and hardships..will they be able to overcome the problems and be inseparabl...