💕💕Iiissshhh....... 😊😊😊😊😊

912 62 12
                                    

continue from the previous part......

Recap.......  
           IN LAST PART WE KNOW THAT ANI CAME HOME FROM COURT... AND GOES TO HIS ROOM... WHERE BONDITA SAT IN FRONT OF THE MIRROR... HE CAME AND HUGGED HER FROM BACK.. AND HIS HAND ON HER SOFT Milky CREAMY BALLY.....HE KISSED HER EAR AND LIGHTLY BIT HER EARLOB... THEN TO HIDE HER BLUSH 😊SHE HUGGED Her.. HE ALSO RESPONSE.. THEN ANI SAY SOMETHING WHICH MAKE BON BLUSH HARD..... SHE TURNED IN CRIMSON RED......

   
  LET SEE WHAT ANI SAY......
.

.

.

.

.

.
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

.

.

.

.

.

.
Ani     bondita...

Bon    hhmmm...

Ani    keya tum comfortable😌😊 ho mere sath...

Bon      aap aisa kiu bol rahi hai... main sabse jyada comfortable😊 aapke sath hi rahti hu...

Ani       toh keya tum mere sath bahar jaogi...

Bon      Aree kiu nehi...

Ani       bon main ghumne jane ki baat nehi kar raha hu...

Bon     toh fir... 🤔🤔

Ani      main toh DATE    ki baat kar raha hu...

Bon      😳😳😳😲😲😲

Ani       aapna muh band karo nehi toh makhi ghus jayegi...

Bon    date......

Ani      yes... wo bhi room wali... ☺☺☺

Bon      room wali matlab... 😳😳

Ani       matlab humari paheli date.
. ROOM DATE...

Bon       hhaaaa.....😳😳😳😳😳

               she said with open mouth 👄😲... ani cutely close her mouth 👄with his finger....

Ani       keya hua bondita.... nehi jaogi keya.....

Bon       woo... meri matlab...

Ani    samjh gaya.... tum uncomfortable😔😔 ho... thik hai... main kabhi tumpe jaldbazi ya fir jabardasti nehi karunga... wada...

Bon      nehi patibabu.... main jaungi... maine kaha na ki mujhe sabse zyada comfortable aap le sath rahkar hi feel hoti hai...

Ani       acha.. maine socha.. chodo.... par tum sach main jana chati hona... suna na ki room date...

          he said in flirting tone and with smirk 😏😏...

Bon      haa toh... room date... iss main keya problem hai....

Ani      nehi problem nehi... bas wo room date hai na.. toh usme keya hota hai sayed tumhe pata nehi...

ANIDITA the great bond (ON HOLD) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें