Firse duriyaan .. 🥺🥺🥺

1.4K 63 43
                                    

Continue from the previous part...

.
.
.
.
.
.
.
.

Bon maa,, ksj,, baba,, maine ek faisla li hai.... or asha hai ki aap sab mujhe nehi rokenge....

Trinoy and Subhra kaisa faisla bahut/bondita/pari......

Bon maa.. main jana chahti hu kuch samay ke liye...

Maa kaha jana chati hai bondita......

Bon kolkata ...

All kolkata kiu... 🥺

ani came near bon and hold her hand...

Ani ruhi... aisa bhi keya ho gya ki tum sidha kolkata jaana chahti ho...
bon remove his hand ...

Bon bohot kuch ho gya patibabu... bohot kuch... jo na hona tha wo bhi ho gya...

Ani cutie aisa kiu bol rahi ho.... keya main itna bada galti kar diya jo tum firse mujhe chod ke jaa rahi ho..

Bon hn hn,,, hn kiya hai... aapne galti kiya hai... or iske liye main kabhi aapko maaf nehi karungi... kabhi nehi.... 🥺🥺🥺🥺...

ani with tear 😢😢......

Ani maat karo na aisa bondita.... ab firse duri bardaasht nehi hoga....

Bon duri aapne banai... maine nehi...

Ani ek baar maaf kar do phir kabhi nahi karungi aisa....

Bon ab maaf karne ke liye kuch bacha hi nehi hai patibabu...

after saying this.... she stand up with help of subhra... and goes to room.... subhra came in Living room where everyone present without bon......

Kaka humne sab soch ke ea faisla li hai ki... bahu jo chahti hai wohi hoga.....

binoy stand still....but ani lose his balance.... ans sat in sofa 🛋️ with jark... tears fallen from his eyes 😭😭😭😭....

Ani nehi main ruhi ko kahi jaane nehi dunga.... kahi bhi nehi..... or wo kiu jayegi....

Trinoy karan tu hai.... bechari ka dil dikhte wakt yaad nehi aya... tune uss bachi par chillayi.... uss bachi par jispar tu kisiko chillane nehi data.... kiu kiya tune aisa??? bol kiu kiya....

Ani toh main keya karta kaka 🥺... lish mera dost hai. usse badkar kuch nehi.... ruhi ko bhi ea samajhne chahiye tha... na hi yu faisla sunana....

it was to much... kaka tightly slap 👋 anirudh... ani was shocked😱🙀🤯😱🙀🤯...

Kaka Tu abhi bhi usse hi dosh dega nalayak... bechari ka itna dil dikhakar bhi chain nehi mila keya...

Ani mai ne kia keya hai kaka.....

kaka tune aapni ek dost ke liye aapni patni par chillaya... chi anirudh chi....

Ani par kaka... iss main galti keya.. lish ayee hai... 2-3 main chali jayegi....

Binoy hn... chali jayegi.... toh ayee hi kiu.. meri beti ki ankho main ansu lane ke liye....

ANIDITA the great bond (ON HOLD) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें