So here is the 22nd chapter guys...
I hope you all will like it..**************************************
Kartik- Kaha chala gaya yeh...abhi thodi der pehle toh yhi tha...
Anokhi- Kyaa pata...may be wahapar..pool ke paas...
Kartik- Yaa..chalo jaldi...
And they both went there saw Shaurya there and quickly moved towards him...
Kartik- Finally....Shaurya chal...
Anokhi- Lekin lekar kaha jaa rahe ho..?
Kartik- Filhaal yahape bithate hain...
They made him settle on the bench nearby with Shaurya sitting in between them...
Anokhi- Ab kya karna hain...??
Kartik- Wahi toh..
But before he could complete Shaurya stood up...and both dragged him down to sit..
Kartik- Baith na....
Anokhi- Batao na..ab kya kare...Tumhe kuch...
Shaurya- Kuch kuch...
He said while again standing up...
Anokhi- Aap baithiye na chup chap...
Kartik- Tumhe koi tareeka pata hain..??
Anokhi- Haa...mirchi..hain tumhare paas..?
And Shaurya again stood up...while these two were handling him..
Kartik- Baith niche....Mirchi..main jeb mein leke thodi ghumta hoon...
Anokhi- Haa..toh tumhare farmhouse mein kahi hogi na...
Kartik- Nhi..yahapar toh nhi mil sakti.. yaha bas holi ki arrangement hui thi...
Anokhi- Phir kya kare..??
Kartik- ab koi idea nikal..
Anokhi- Tum logo ko yeh isske baare mein pehle hi sochna chahiye tha...
Kartik- Hum logone Ahaan ke baare mein sochkar rakha tha....Shaurya ke nhi...
Anokhi- To ab socho...kya karna hain..??
Kartik- Ek kaam karte hain...isse andar lekar jaate hain...yahase...pichhe ke raaste se..koi nhi dekhega...
Anokhi- Haa..thik hain chalo....
And both of them started to move along with Shaurya just then Kartik's phone rang...and both looked at it...
Kartik- Oh..no..Shaan uncle ka call aa rha hain...Anokhi...tum yahi ruko...main jaakar aata hu...warna woh yaha aa gye na toh problem ho jayegi...
Tab tak tum issko andar le janeka try karo..Anokhi- Kyaa...? Main akele kaise sambhalungi..??
Kartik- Main thodi der mein aata hu na..ok
Tum lekar jaao...And he went from there without even listening to her...
Anokhi- Aree..sunn toh..
Shaurya- Haa..sunao...
And Anokhi glared him angrily...
Anokhi- Aise toh innko kissi bhi movie ka naam puchho toh pata nhi...aur aaj dekho...saari movies ke dialogues bole jaa rhe hain aur chup hi nhi ho rhe hain...
Oh..God...Ab bass yahi hona baki tha...ab kya karu...??
Aap chaliye mere saath...
YOU ARE READING
~TAKRAAR SE PYAAR TAK~Shakhi FF
FanficTwo people connected through souls but separated by ideologies and circumstances , wanna know what will happen when they meet?? "His weaknesses were her strength" "Her weaknesses were his strength" 'Exactly opposite in every sense but still complet...